Khabarhaq

पलवल पुलिस ने 30 किलो गांजा के साथ मोसिम खान व आजाद खान को गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू

Advertisement

पलवल पुलिस ने 30 किलो गांजा के साथ मोसिम खान व आजाद खान को गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू

पलवल पुलिस का मादक पदार्थ तस्करी पर ताबड़तोड़ प्रहार लगातार जारी*

*सीआईए होडल ने होडल थाना क्षेत्र से दो युवको को मादक पदार्थ सहित किया गिरफ्तार**

*आरोपीयों के कब्जे से 29.600 किलोग्राम गांजा पत्ती बरामद*

 

सीआईए होडल प्रभारी निरीक्षक जंगशेर सिंह ने बताया कि श्री राजेश दुग्गल आईपीएस पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा मादक पदार्थ तस्करी पर अंकुश लगाने के निर्देश जारी किए हुए हैं इसी कड़ी मे सीआईए होडल उप निरीक्षक हनीश खान अपनी टीम के साथ बराये गस्त पड़ताल क्राइम गाँव हसनपुर चौक होडल मौजूद था, उन्हें गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि दो युवक मादक पदार्थ तस्करी का काम करते है, जोकि आज मोटरसाइकिल नंबर RJ-40SE-6303 मार्का हीरो स्प्लेंडर पर नशीला पदार्थ लेकर बाबरी मोड़ होडल पर गांजा सप्लाई करने के लिए पुनहाना की तरफ से आएंगे|सूचना मिलते ही सीआईए होडल की टीम बाबरी मोड़ होडल नजदीक फ्लाईओवर NH-19 पर पहुंचकर नाकाबंदी शुरू की जो करीब 20-25 मिनट बाद पुनहाना मोड़ होडल की तरफ से दो नौजवान लड़के एक मोटरसाइकिल पर एक प्लास्टिक कट्टा रखे हुए मोटरसाइकिल पर बैठे दिखाई दिए जो सामने नाकाबंदी को देखकर एकदम मोटरसाइकिल को वापिस मोड़ कर भागने की कोशिश करने लगे| एसआई हनीश खान ने शक के बिना पर साथी मुलाज मान की सहायता से मोटरसाइकिल पर बैठे दोनों नौजवान को एक कट्टे प्लास्टिक सहित काबू किया और मोटरसाइकिल का नंबर देखने पर RJ-40SE-6303 मार्का हीरो स्प्लेंडर रंग काला मिली, जब काबू किए हुए नौजवानों को बतलाया कि आपके पास नशीला पदार्थ होने का शक है आप की तलाशी ली जानी है। उन युवकों ने अपनी तलाशी राजपत्रित अधिकारी के समक्ष देने की इच्छा जाहिर की। जिसके बाद नोडल अफसर श्री रविंद्र बेरवाल उपमंडल अभियंता DHBVNL होडल को सूचित कर मौके पर बुलाया गया। श्री रविंद्र बेरवाल उपमंडल अभियंता DHBVNL होडल के समक्ष मोटरसाइकिल नंबर RJ-40SE-6303 पर रखे प्लास्टिक कट्टा को खोल कर चेक किया तो कटा प्लास्टिक के अंदर गांजा पति को बरामद किया गया। जिसका कप्यूंटर राईज कांटे पर वजन कराया गया तो उसका वजन 29.600 किलोग्राम मिला।

*पूछताछ में आरोपीयों ने अपना नाम मौसीम पुत्र छुट्टन निवासी कहरानी, राजस्थान व आज़ाद पुत्र महमूद निवासी वार्ड नंबर 10 नजदीक गौशाला पुनहाना मेवात के रूप में हुई है।*

बरामद मादक पदार्थ को कब्जे में लेकर पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपीयों को पेश अदालत किया गया है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website