Khabarhaq

नसरू के हत्यारों की दो महीना बाद भी गिरफ्तारी नहीं। – पांच गांवों के लोगों ने पंचायत कर पुलिस प्रशासन से की नसरू के हत्यारों की गिरफ्तार की मांग

Advertisement

नसरू के हत्यारों की दो महीना बाद भी गिरफ्तारी नहीं।

– पांच गांवों के लोगों ने पंचायत कर पुलिस प्रशासन से की नसरू के हत्यारों की गिरफ्तार की मांग

: गिरफ्तारी ना होने पर रोड जाम व प्रदर्शन करने की दी चेतावनी।

 

चित्र परिचय : पंचायत कर नसरू के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग करते लोग।

 

Younus Alvi,

Punhana/Mewat :

दिन दहाड़े नसरू की गोली मारकर हत्या करने के आरोपियों की दो माह बाद भी गिरफ्तारी ना होने से नाराज पटाक पुर, चांदकी, शमशाबाद-खेंचातान, तुसैनी और रायपुर सहित पांच गांवों के लोगों ने होडल-नगीना रोड पर शमशाबाद-खेंचातान गांव में एक पंचायत की। पंचायत में पुलिस प्रशासन से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। जल्द गिरफ्तारी ना होने पर होडल – नगीना रोड जाम कर प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी।

पीडि़त परिवार के लोगों का कहना है कि नसरू के हत्यारो की गिरफ्तारी ना होने से पूरा परिवार डर के साये में जीने को मजबूर है। इतना ही नहीं आरोपी लगातार परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

पंचायत में मौजूद हसन मोहम्मद, जावेद, राशिद, जिल्लू, मुबीन तेड़, हाजी याकुब, इलियास नंबरदार, शहीद, अरशद, जमशेद आदि लोगों ने बताया कि नसरू की चार फरवरी को दिन दहाड़े फायरिंग कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने नवाब, मिसरूदीन, सादिल, अजरूदीन, जरीना, राजीदा, हसीन, वाजीदा, अहसान सहित अन्य के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन घटना के दो माह बाद भी पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जिससे पीडि़त परिवार डरा हुआ है। आरोपियों ने चार वर्ष पूर्व भी इसी परिवार के शाद नाम के युवक की हत्या कर दी थी। अब दो माह पहले नसरू की भी खुलेआम हत्या कर दी है। आरोपी अभी भी लगातार धमकी दे रहे हैं। पीड़ित परिवार का कहना है की अगर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजा गया तो वो परिवार के और भी लोगों की भी हत्या कर सकते हैं।


पुनहाना के डीएसपी शमशेर सिंह ने बताया की नसरू के हत्यारो की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की गई है। एसआईटी टीम लगातार आरोपियो की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website