Khabarhaq

प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का  100वां एपिसोड HMAफैक्ट्री घाटा शमशाबाद में मनाया गया।

Advertisement

प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का  100वां एपिसोड HMAफैक्ट्री घाटा शमशाबाद में मनाया गया।

यूनुस अल्वी

मेवात

मन की बात कार्यक्रम का यह 100वां एपिसोड था, जो हर महीने के आखिरी रविवार को सुबह 11 बजे प्रसारित होता है। इस कार्यक्रम के इस शतकीय अवसर पर HMA Group India ने अपने तमाम कार्यालयों में अपने कर्मचारियों के साथ बड़े उल्लास के साथ मनाया। 3 अक्टूबर 2014 को विजया दशमी के पर्व पर शुरू ‘मन की बात’ की यात्रा आज जन जागरूकता के साथ एक मील के पत्थर की तरह 100वें एपिसोड को पहुंची। HMA Group India ने भारतीय प्रधानमंत्री की इस कोशिश को यादगार बनाते हुए अपने सभी क्षेत्रीय फैक्ट्रीज और मुख्यालय में इसको शानदार तरीके से टीवी के माध्यम दिखाया गया और हर कर्मचारी ने HMA Group India के इस कदम की सराहना की।

HMAफैक्ट्री घाटा शमशाबाद के जनरल मैनेजर अब्दुल्लाह ने बताया की आज के इस शतकीय महा अभियान से जुड़कर एक आंदोलन से जुड़ने जैसी अनुभूति हुई।

भविष्य में भी HMA Group India इस तरह के कार्यक्रम कराने के लिए उत्सुक रहेगा जिनसे तमाम भारतीय जीवनधाराओं की कड़ी जुड़ती गई।

मन की बात कार्यक्रम का यह 100वां एपिसोड हमारी फैक्ट्री *यूनाइटेड फ़ार्म प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड*, *ज़िला नूह* में अपने कर्मचारियों के साथ बड़े उल्लास के साथ मनाया गया ।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website