Khabarhaq

आतिफ हुसैन ने 100 मीटर की रेस में गोल्ड और 200 मीटर मे सिल्वर मेडल जीतकर मेवात का नाम रोशन किया • दिल्ली विशविद्यालय इन्टर कालेज एथलीट मीट प्रतियोगिता में जीते मेडल

Advertisement

आतिफ हुसैन ने 100 मीटर की रेस में गोल्ड और 200 मीटर मे सिल्वर मेडल जीतकर मेवात का नाम रोशन किया

• दिल्ली विशविद्यालय इन्टर कालेज एथलीट मीट प्रतियोगिता में जीते मेडल

 

फोटो आतिफ हुसैन मेडल जीतने के बाद खुशी मुद्रा में

 

 

Younus Alvi

Nuh/Mewat

हाल ही मे दिल्ली विशविद्यालय इन्टर कालेज एथलीट मीट प्रतियोगिता में मेवात के नूंह निवासी आतिफ हुसैन ने 100 मीटर की रेस में गोल्ड और 200 मीटर की दौड़ मे सिल्वर मेडल जीतकर मेवात का नाम रोशन किया हे।

आतिफ हुसैन दिल्ली विश्व विद्यालन के विधि विभाग में वकालत की पढाई कर रहे हैं। वह अंतिम वर्ष के छात्र है। आतिफ हुसैन नूंह बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान ताहिर हुसैन रुपडिया के पुत्र हैं। उनकी इस कामयाबी से मेवात के वकीलों और परिवार के लोगो में खुशी की लहर है।

नूह बार के प्रधान कमालुदीन, मोहम्मद मुजीब, अजीज अख्तर, वरिष्ट अधिवक्त खलील अहमद, हारून खान, नसीम सिरोली, अनीस मालब, राशीद काटपुरी, शमीन अहमद, आबिद दानीबास आदि वकील और समाज सेवियों ने आतिफ हुसैन मुबारकबाद देते हुए कहा की ये मेवात के लिए खुशी को बात है। दिल्ली जेसे शहर में मेवात के बेटे ने 100 मीटर में गोल्ड और 200 मोटर में सिल्वर मेडल जीतकर मेवात का सिर फख्र से ऊंचा कर दिया है।

वही पूर्व बार प्रधान ताहिर हुसैन ने अपने पुत्र आतिफ हुसैन की कामयाबी पर खुशी जताते हुए कहा की अब मेवात के बच्चे हर छेत्र में मेवात का नाम रोशन कर रहे।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website