Khabarhaq

साइबर क्राइम पर लगाम लगाने के लिए पुलिस विभाग पूरी तरह तैयार -साइबर क्राइम के जुड़े गावे में रैपिड एक्शन फोर्स के साथ पुलिस ने पुन्हाना में किया फ्लैग मार्च

Advertisement

साइबर क्राइम पर लगाम लगाने के लिए पुलिस विभाग पूरी तरह तैयार

-साइबर क्राइम के जुड़े गावे में रैपिड एक्शन फोर्स के साथ पुलिस ने पुन्हाना में किया फ्लैग मार्च

 

फोटो– डीएसपी की अगुवाई में रैपिड एक्शन फोर्स के साथ फ्लैग मार्च निकालते हुए

 

Younus Alvi

Mewat

साइबर अपराध से जुड़े अपराधियो पर शिकंजा कसने के लिए पांच हजार पुलिसकर्मियों द्वारा 14 गावों में की गई छापा मारी से अपराधियों में फैली दहषत को बरकार करने के लिए पुलिस फलैग मार्च कर जहां लोगों को जागरूक कर रही है वहीं पुलिस साइबर अपराधियों पर अपनी पैनी निगाहे रखे हुए है।

शुक्रवार को पुन्हाना के डीएसपी शमशेर सिंह के नेतृत्व में पुनहाना, पिनगवां, बिछौर थाना क्षेत्रों में पुलिस व रैपिड एक्शन फोर्स के भारी पुलिस बल के साथ साइबर क्राइम के चिन्हित क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों के दिलो से साइबर क्राइम को भगाने व अपराधियों के प्रति खौफ बनाने का काम किया। साथ ही उन गांवों के रास्तों को पुलिस फोर्स को दिखाया गया जिनसे आसानी से पुलिस अपराधियों के ठिकाने तक पहुंच सके।

 

डीएसपी शमशेर सिंह ने कहा कि लोगो के साथ लगातार बढ़ते साइबर ठगी के मामलों को देखते हुए बीते दिनों पुलिस ने भारी संख्या में अपराधियों को गिरफ्तार किया था। साईबर अपराधियों के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। किसी भी सूरत में इलाके में अपराध बर्दाश्त नही किया जाएगा। डीएसपी शमशेर सिंह ने कहा कि अपराध करने वाले अपराधी या तो इलाका से बाहर चले जाएं अन्यथा उन्हें अपराध छोड़ना होगा। अपराध बर्दाश्त नही किया जायेगा।

 

डीएसपी शमशेर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस बल के साथ पुन्हाना, पिनगवां व बिछौर थाने के अंतर्गत चिन्हित साइबर क्राइम क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च के माध्यम से ऐसे गांवों के रास्तो को पुलिस टीम को दिखाया गया, जहां से पुलिस आसानी से अपराधियों तक पहुंच सके। इसके अलावा गांव के मौजिज लोगों से भी पुलिस टीम से मुलाकात कराई कई ताकि साइबर अपराध ग्राफ पर रोक लगे।

व्हीं डीएसपी ने इलाके के लोगों से अपील करते हुए कहा कि अपने गांव में ऐसे अपराधियों की जानकारी पुलिस को दें जिससे इन पर नके

ल कसी जा सके।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website