Khabarhaq

नूंह जिले के 12 मोस्ट वॉन्टेड आरोपियों को दबोचने एसपी के आदेश पर 12 टीमों ने रात में घरों एवं ठिकानो पर दी दबिश, पर पुलिस लेती खाली हाथ

Advertisement

नूंह जिले के 12 मोस्ट वांटेड़ों को दबोचने के लिए पुलिस की 12 टीमों ने बीती रात उनके घरों एवं ठिकानो पर दी दबिश ।

खबर हक़

नूंह/मेवात

पुलिस अधीक्षक नूंह श्री वरुण सिंगला के नेतृत्व में नूंह जिले के 12 मोस्ट वांटेड़ों को दबोचने के लिए पुलिस की 12 टीमों ने बीती रात उनके घरों एवं ठिकानो पर दी दबिश ।बदमाश काफी दिन से अपने घरों से फरार, इनके घरों से पुलिस को मिले महत्वपूर्ण दस्तावेज एवं जानकारियां –

पुलिस अधीक्षक नूंह का दावा फरार मोस्टवांटेड़ बदमाशों को दबोचा जाएगा शीघ्र । नूंह जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों के 12 मोस्ट वांटेड़ों को दबोचने के लिए एसपी नूंह वरुण सिंगला द्वारा गठित 12 टीमों ने पूरी रात इनके घरों एवं ठिकानों पर दबिश दी । पुलिस द्वारा दबिश देने पर इनके घरों से महत्वपूर्ण दस्तावेज एवं जानकारियां पुलिस के हाथ लगी है जिनकी वजह से पुलिस इनको शीघ्र दबोचेगी। बताया जा रहा है कि ये सभी मोस्ट वाटेंड़ काफी दिनों से अपने घरों से फरार हैं ।

पुलिस प्रवक्ता नूंह ने बताया कि एसपी वरुण सिंगला ने 19 मई 2023 को जिले में पुलिस की 12 टीमों का गठन किया । नूंह जिला के विभिन्न थानांर्तगत गावों में दबिश देकर मोस्ट वांटेड़ों को दबोचने के लिए पुलिस की इन सभी टीमों ने दबिश दी । इनमें से पुन्हाना थानांर्तगत क्षेत्र के तीन, रोजकामेव थानांर्तगत एक, बिछोर थानांर्तगत दो, नगीना थानांर्तगत एक, तावउू थानांर्तगत दो तथा फिरोजपुर झिरका थानांर्तगत क्षेत्रों में से तीन मोस्ट वांटेड़ों को दबोचना था । पुलिस अधीक्षक नूंह की योजना अनुसार सभी टीमों ने एक साथ अलग- अलग गांव में मोस्ट वांटेंड़ों को दबोचने के लिए शुक्रवार की रात्रि को दबिश दी । पुलिस द्वारा रात्रि में दबिश देने से गावों के लोगों में हडक़ंप मच गया । पुलिस अधीक्षक नूंह ने कहा कि इन सभी मोस्ट वांटेड़ों को शीघ्र ही दबोचा जाएगा ।

आधुनिक हथियार,बुलेट प्रूफ जैकेट एवं हैलमेट से लैस थे पुलिसकर्मी :-

एसपी द्वारा गठित की गई टीमों में शामिल पुलिसकर्मी आधुनिक हथियारों, बुलेट प्रूफ जैकेट तथा हैलमेट से लैस थे । पुलिस कर्मी किसी भी हालात से निपटने के लिए तैयार थे ।

एसपी नूंह श्री वरुण सिंगला द्वारा इन अधिकारियों के नेतृत्व में गठित की गई टीमें:-

इंस्पेक्टर सुभाष, सीएस एंड़ पीओ स्टाफ पुन्हाना, एएसआई धर्मेंद्र इंचार्ज एवीटी स्टाफ रोजकामेव, सब इंस्पेक्टर अशोक कमार इंचार्ज सीएस स्टाफ नूंह, सब इंस्पेक्टर कंवरपाल इंचार्ज सीएस स्टाफ पिनगवां के नेतृत्व में दो टीमों, इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिद्धू इंचार्ज सीआईए तावडू, अनिल कुमार इंचार्ज सीएस स्टाफ फिरोजपुर झिरका के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया।

————————————————-

चित्र:- एसपी द्वारा गठित पुलिस की टीमें मोस्ट मेंं दबिश देती हुई

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website