Khabarhaq

पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल निर्देशन में अपराध जांच शाखा होडल ने धोखाधड़ी कर कंपनी को लाखों रुपए का चूना लगाने वाले गिरोह पर कसा शिकंजा

Advertisement

प्रेस नोट जिला पलवल
दिनांक 21 मई 2023

यूनुस अलवी 

*पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल निर्देशन में अपराध जांच शाखा होडल ने धोखाधड़ी कर कंपनी को लाखों रुपए का चूना लगाने वाले गिरोह पर कसा शिकंजा*

*आरोपियों को पेश अदालत कर लिया 3 दिन के पुलिस रिमांड पर पुलिस*

प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री लोकेंद्र सिंह आईपीएस जिला पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा जिला पुलिस को अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हुए हैं इसी कड़ी में कार्य करते हुए होडल सीआईए टीम ने तीन आरोपियों को कंपनी के साथ धोखाधड़ी कर लाखों रुपए का चूना लगाने वाले तीन शातिर आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है।

इस सफलता का खुलासा सीआईए होडल प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि एनटेक्स ट्रांसपोर्टेशन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारी राजेश साह ने थाना होडल में अपनी दी हुई शिकायत में कहा कि उनकी एक शाखा होडल मे है। उनके संज्ञान में आया है कि कंपनी के साथ होडल शाखा के स्टाफ सदस्यों द्वारा उच्च मूल्य वाले मोबाइल का ऑर्डर देकर फ्लिपकार्ट पर बैक कार्ड और प्रीक्सो (मोबाइल फोन का आदान-प्रदान) बेचने के लिए लेकिन प्रीक्सो (एक्सचेंज) करने के बाद एक धोखाधड़ी का जरिया बनाया जा रहा है। कम मूल्य के मोबाइल फोन को वापस फ्लिपकार्ट के गोदाम में भेजने के लिए उपयोग किया जा रहा है। उनके द्वारा कंपनी को भारी आर्थिक नुकसान और फर्म बदनाम की जा रही है।

साथ ही वे कम कीमत वाले मोबाइल फोन के साथ उच्च मोबाइल फोन की ईएमआई संख्या हो कंपनी के रिकॉर्ड में गलत एंट्री (इंद्राज) कर रहे हैं। शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी एवं अमानत में खयानत की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले में एएसआई महानंद के नेतृत्व में जांच इकाई ने वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। *आरोपियों की पहचान सुभाष पुत्र ओमप्रकाश निवासी आदर्श कॉलोनी पलवल, नरेश पुत्र छिद्दा निवासी नजदीक हसनपुर चौक होडल एवं रंजीत पुत्र तेज सिंह निवासी थाना पुनहाना जिला नूह के रूप में हुई है।* तीनों आरोपियों को आज पेश अदालत कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से धोखाधड़ी जरिए कमाई गई राशि बरामद की जाएगी साथ ही वारदात में शामिल अन्य आरोपियों का पता लगाया जाएगा। आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website