Khabarhaq

मुंबई दिल्ली हाईवे पर केंट्रा गाड़ी के टायर फटने से गाड़ी का संतुलन बिगड़ा गाड़ी फ्लाई ओवर में जा गिरी मौके पर दो की मौत तीन गंभीर घायल। : केंट्रा में तकरीबन 20 से अधिक भैंसों की मौके पर मौत

Advertisement

:- मुंबई दिल्ली हाईवे पर केंट्रा गाड़ी के टायर फटने से गाड़ी का संतुलन बिगड़ा गाड़ी फ्लाई ओवर में जा गिरी मौके पर दो की मौत तीन गंभीर घायल।

: केंट्रा में लगभग 20 से अधिक पशुधन की दी मौके पर मौत हो गई।

 

संवाददाता नूंह मेवात ।

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर प्रातःपांच बजे राजस्थान से पशुओं को भर कर ला रही एक केंट्रा का टायर फट जाने से गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। जिससे गाड़ी इब्राहिम बास के लिए बने फ्लाई ओवर में जा गिरी। जिससे मौके पर ही दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। वही केंट्रा में सवार लगभग 20-25 भैंसों में से 20 से अधिक की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों की मदद से केंट्रा में फंसे शवों को निकाला गया। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस दो घंटे भर बाद पहुंची तब तक ग्रामीणों द्वारा तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अलाफिया अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक सोमवार प्रातः पांच बजे दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर अचानक एक केंट्रा के टायर फटने की आवाज आई और टायर फटने के बाद गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। इब्राहिम बास के पास बनी फ्लाईओवर में हाईवे से गाड़ी केंट्रा नीचे आ गिरी। जिससे मौके पर ही दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई जिनकी पहचान नासिर पुत्र फतेह मोहम्मद इमरान पुत्र रहीम निवासी नावली के रूप में हुई। ग्रामीणों को इसकी जानकारी मिलने पर तुरंत प्रभाव से राहत के लिए कार्य किया गया और तीन गंभीर अवस्था में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने दुर्घटना के तुरंत बाद 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दे दी गई थी लेकिन पुलिस द्वारा दो घंटे बाद भी मौके पर नहीं पहुंचा गया। जिसके बाद घायलों को ग्रामीणों की मदद से ही अस्पताल पहुंचाया गया।

नूंह के डीएसपी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा शवों का पोस्टमार्टम कराने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी ।

वहीं मृतक नासिर के चाचा लियाकत ने ने इस बाबत दुर्घटना की शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website