Khabarhaq

अपराध जांच शाखा पलवल ने गांव बड़ौली में हुए सुंदर हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को 24 घंटों के अंदर किया गिरफ्तार*

Advertisement

*अपराध जांच शाखा पलवल ने गांव बड़ौली में हुए सुंदर हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को 24 घंटों के अंदर किया गिरफ्तार*

 

*आरोपियों को पेश अदालत कर लिया 2 दिन के पुलिस रिमांड पर*

यूनुस अलवी

पलवल :

पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री लोकेंद्र सिंह आईपीएस जिला पुलिस अधीक्षक पुलिस द्वारा जिला पुलिस को अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हुए इसी कड़ी में कार्य करते हुए सीआईए पलवल टीम ने 21 मई 2023 को ग्राम बड़ौली में सुंदर हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

 

 

अपराध जांच शाखा पलवल प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद इलियास ने मामले के विषय में जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 21 मई 2023 को गांव बड़ौली निवासी रघुराज ने चांदहट थाना मे शिकायत दर्ज कराई है कि उसके चाचा अतर सिंह का एक बेटा सुंदर व दो बेटियों थीं। सुंदर खेती बाड़ी कर अपना गुजर बसर करता था। सुंदर का गांव निवासी ऊधम, सुमित, भोली, नरेश व अन्य के साथ रुपयों का लेन-देन था। रविवार सुबह वह सुंदर के घर गया तो वह जमीन पर पड़ा था। उसने देखा कि सुंदर के सिर व चेहरे पर गंभीर चोटों के निशान थे, जिससे उसकी मौत हो गई थी। सुंदर के पास रात के समय उक्त युक्त आए थे। उन्हें घर में आते हुए उसके अलावा हंसराज ने भी देखा था। उसे शक है कि रुपयों के लेन-देन के चलते उक्त युवकों ने सुंदर की पीट-पीट कर हत्या कर दी।पुलिस ने शिकायत के आधार पर चार नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

 

आगे जानकारी देते हुए प्रभारी सीआईए ने बतलाया की मामले की गंभीरता को देखते हुए श्री लोकेंद्र सिंह आईपीएस एसपी पलवल के कुशल निर्देशन मे कार्य करते हुए उनकी टीम मे तैनात उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में जांच इकाई ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को मात्र 24 घंटों के अंदर विश्वसनीय सूत्रों की सूचना के आधार पर सुल्तानपुर रोड बड़ौली से गिरफ्तार किया है।

 

*आरोपियों की पहचान वैरव मोहल्ला गांव बड़ोली निवासी सुमित पुत्र विजेंद्र एवं हरिया मोहल्ला गांव बडोली निवासी नरेश उर्फ़ बंटी पुत्र महावीर के रूप में हुई है।*

 

आरोपियों ने प्रथम पूछताछ के दौरान नशे में हुए गाली गलौच विवाद के कारण सुंदर उपरोक्त की ईट एवं डंडा से मार-मार कर हत्या करनी कबूल की है। आरोपियों को आज पेश अदालत कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। वारदात में अन्य की संलिप्तता का गहराई से पता लगाया जा रहा है। वारदात में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website