Khabarhaq

DTP के साथ मारपीट के आरोपी में इनेलो नेता सोहराब के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Advertisement

DTP के साथ मारपीट के आरोपी में इनेलो नेता सोहराब के खिलाफ मुकदमा दर्ज

• :रेवासन में आरएमसी प्लांट पर कार्रवाई करने गए थे DTP 

DTP की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत FIR दर्ज

•इनेलो नेता ने आरोपाें को नकारते कहा राजनेतिक तौर पर करवाई की गई है।

 

खबर हक़ 

नूंह 

हरियाणा के नूंह जिला के जिला नगर योजनाकार (डीटीपी) बिनेश कुमार के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने इनेलो नेता एवं उनके परिवार के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। करीब 15 दिन पहले वे अपनी टीम के साथ इनेलो नेता के आरएमसी प्लांट पर तोड़फोड़ करने गए थे।

 

 

डीटीपी बिनेश कुमार ने कहा कि 9 मई की दोपहर उनकी टीम पुलिस पार्टी के साथ रेवासन गांव के समीप पहुंची। यहां एसएचके आरएमसी प्लांट अवैध तरीके से चलाया जा रहा था। इस पर कार्रवाई करने पर आरएमसी प्लांट के मालिक इनेलो नेता हाजी सोहराब खान और उनके परिजन आजाद, इमरान आदि ने बाधा डालते हुए कई लोगों को बुला लिया। उन्होंने कहा कि आरएमसी प्लांट के द्वारा कोई सीएलयू अप्लाई नहीं किया गया था।

 

आरएमसी प्लांट को 2 बार नोटिस दे रखे थे, लेकिन निर्धारित नियम पूरे नहीं किए गए। अब इस पर टीम कार्रवाई करने पहुंची तो 10-15 गाड़ी में भरकर अज्ञात लोगों को बुलाया गया। DTP ने आरोप लगाया कि कई लोगों ने उसपर, पुलिस पार्टी पर और हमारी टीम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। हमारी टीम ने तोड़फोड़ कार्रवाई शुरू की, लेकिन विरोध को देखते हुए कार्रवाई स्थगित करनी पड़ी। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 

वहीं इनेलो नेता हाजी सोहराब खान ने कहा कि मारपीट के आरोप गलत लगाए जा रहे है। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। अगर मारपीट व गाड़ी चढ़ाने की बात कही जा रही है तो इस ओर साक्ष्य सामने लाए। उक्त कार्रवाई को लेकर सिर्फ कहासुनी हुई थी, लेकिन मारपीट नहीं हुई। इलाके में हमारी साफ छवि है। यह कार्रवाई राजनीति दबाव के चलते की जा रही है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website