Khabarhaq

7 जुलाई को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कांग्रेस ओबीसी विभाग का राष्ट्रीय सम्मेलन होगा और मुख्य अतिथि राहुल गांधी जी होंगे – कैप्टन अजय यादव

Advertisement

7 जुलाई को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कांग्रेस ओबीसी विभाग का राष्ट्रीय सम्मेलन होगा और मुख्य अतिथि राहुल गांधी जी होंगे – कैप्टन अजय यादव

यूनुस अलवी

नूहँ/मेवात

कांग्रेस ओबीसी विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने पूर्व मंत्री एवं विधायक आफताब अहमद के निवास स्थान पर पीपीसी महताब अहमद की उपस्थिति में कार्यकर्ता बैठक की। उन्होंने बताया आगामी 7 जुलाई को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कांग्रेस ओबीसी विभाग का राष्ट्रीय सम्मेलन होगा और मुख्य अतिथि राहुल गांधी जी होंगे। जिसमें इलाके में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना है वही 21 जून को पौत्र होने की खुशी में कुआं पूजन पर भी सभी को आमंत्रित किया।

 

कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा पूरा देश एक तरफ महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार इत्यादि समस्याओं से जूझ रहा है तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2000 का नोट बंद करके एक और जनविरोधी फरमान जनता के सर मंड दिया है। उन्होंने सवाल किया है कि क्‍या सरकार के इस फैसले से आतंकवाद और भ्रष्टाचार पर लगाम लग पाएगा ? उन्होंने कहा कि नोटबंदी की क्रूरता में हजारों लोगों की जान गई थी, भाजपा ने उस समय कहा था कि आतंकवाद, भ्रष्टाचार, काला धन की कमर टूट जाएगी, चिप वाले 2000 नोट बंद करने का फैसला बताता है कि आर्थिक मोर्चे पर फेल नरेंद्र मोदी जी सत्ता के नशे में भारतीयों को कुछ नहीं समझा रहे हैं। अब 2024 में जनता इन्हें सत्ता से बेदखल करेगी।

 

कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा भाजपा सरकार द्वारा हमारे किए गए कार्यों की मरम्मत तक नहीं हुई। मेवात में रेल की सिटी अभी तक नहीं बजी, यूनिवर्सिटी नहीं बनी, कोटला झील का विस्तार नहीं हुआ। हरियाणा सरकार मेवात को हरियाणा का हिस्सा ही नहीं समझते और यहां भेदभाव किया जा रहा है। वही यहां के सांसद राव इंद्रजीत सिंह तो अपनी चुप्पी ही नहीं तोड़ते। उनको जनहित के मुद्दों से कोई सरोकार नहीं है।

 

श्री यादव ने कहा कांग्रेस की सरकार बनने पर 500 में रसोई गैस, 300 यूनिट मुफ़्त बिजली, 2 लाख खाली पड़े सरकारी पदों पर पक्की भर्ती, बुढ़ापा पेंशन ₹6000 हर महीने, पुरानी पेंशन योजना बहाल, गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ़्त प्लॉट दिए जाएंगे।

 

पीपीसी महताब अहमद ने कहा प्रदेश में सफाई व्यवस्था, सरकारी अस्पतालों , रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य की तरफ सरकार का बिल्कुल ध्यान नहीं है। प्रदेश में जनसंवाद का ढोंग किया जा रहा है जनसंवाद का भी विरोध किया जा रहा है लेकिन सरकार जनता की आवाज को दबा रही है। इस गूंगी और बहरी सरकार को बदलने का समय आ गया है।

 

इस मौके पर पीसीसी सदस्य महताब अहमद, मुबारिक मलिक ओबीसी नेशनल कोर्डिनेटर पंजाब एवं हिमाचल प्रदेश इंचार्ज, शरीफ अड़बर पीसीसी सदस्य, अशरफ सरपंच घासेड़ा, नईम इकबाल फिरोजपुर नमक, मदन तंवर नूह, मकसूद शिकरावा, मुबीन तेड यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष, हाजी अब्बास जयसिंहपुर, शोहराब सरपंच मालब, हाजी एजाज सलम्बा, आसिफ चंदैनी, आमिल जुम्मा चैयरमैन, जमील सरपंच टाई, जावेद सरपंच कैराका, यूनुस सरपंच कोटला, संजय सरपंच बैंसी, मामन सरपंच हिरमथला, जक्की सलम्बा, वहीद सलम्बा, रफीक गंगवानी, मियांजी हसन सत्पुतियाका, नूर मौहम्मद सरपंच ढेंकली, मंत्री आकेड़ा, साकिर लाहाबस सहित सैकड़ों कांग्रेस जन मौजूद रहे।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

मेवात को करीब 800 टीजीटी और पीजीटी अध्यापक मिलने के बाद भी भारी टोटा  • नूंह जिला केवल डीईओ और एक बीईओ के सहारे चल रहा है। • मेवात शिक्षा केडर को मिले करीब 325 पीजीटी अध्यापक  • जल्द ही जेबीटी अध्यापक मिल सकते हैं। • जिले में अभी भी करीब 4900 अध्यापकों की भारी कमी है।

मेवात के पुलिस कप्तान विजय प्रताप बोले :- जनता के सहयोग से मेवात को अपराध व नशा मुक्त बनाया जाएगा • अपराधी, अपराध छोड़ दें या फिर जिला, किसी को बख्शा नहीं जाएगा • एसपी का पदभार संभालने के बाद पहली बार पत्रकारों से रूबरू हुए।

Please try to copy from other website