Khabarhaq

मेवात पुलिस की जिले के 12 मोस्ट वांटेड अपराधियों की धर पकड़ पर पैनी नजर -एक साल में 26 इनामी मोस्ट वांटेड आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है मेवात पुलिस -मेवात में नहीं है कोई गैंगवार

Advertisement

• मेवात पुलिस की जिले के 12 मोस्ट वांटेड अपराधियों की धर पकड़ पर पैनी नजर

• एक साल में 26 इनामी मोस्ट वांटेड आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है मेवात पुलिस

• मेवात में नहीं है कोई गैंगवार

 

मोहम्मद यूनुस अलवी

नूंह/मेवात

साइबर क्राइम आरोपियों की धरपकड़ के साथ-साथ मेवात पुलिस ने अब जिले के 12 मोस्ट वांटेड अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने की तैयारी ष्षुरू कर दी है। मोस्टवांटिड आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एसपी ने 12 टीमों का गठन किया है। नूंह पुलिस पिछले एक साल में 26 इनामी मोस्ट वांटेड आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज चुकी है।

नूूंह पुलिस कप्तान वरूण सिंगला ने बताया कि नूंह जिला को अपराध मुक्त बनाने की ओर कदम बढ़ा दिया है। या तो आरोपी अपने आप को पुलिस के हवाले कर दें या फिर उनको ढूंढ कर भी सलाखों के पीछे भेजा जाऐगा। एसपी का कहना है कि नूंह जिला में कुल 12 मोस्ट वांटेड आरोपी है। उनकी गिरफ्तारी के लिए 12 टीमें गठित की गई है। उन्होने बताया कि पिछले एक साल में 5 हज़ार से 25 हज़ार तक के इनामी 26 मोस्ट वांटेड आरोपी पकड़े जा चुके हैं। इन पकडे गऐ आरोपियों पर अलग अलग रेज औरा जिलो में अलग-अलग इलाम घोषित था। जिले के 12 मोस्ट वांटेड आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कुछ समय पहले ही एक अभियान चलाया था जो कि एक साथ उनके घरों पर रेड की गई थी। आरोपी अपने ठिकानों पर तो नहीं मिले लेकिन पुलिस को वहां महत्वपूर्ण सूचना मिली थी। जो सूचना मिली है उसके आधार पर जल्दी ही उनकी धरपकड़ करेंगे।

वहीं एसपी ने मेवात में गैंगवार के सवाल पर बताया कि मेवात में एक भी गैंगस्टर और गैंगवार नहीं है। जो भी मॉस्ट वांटेड आरापी है। उन पर अधिक मामले पेंडिग है जो काफी समय से अपने ठिकानों को छोड़कर भागे हुए है। उन्होने कहा कि नूंह जिला में गैंगवार को कभी पनपने नहीं दिया जाऐगा।

एसपी ने बताया कि पुन्हाना थाना क्षेत्र में तीन, रोजकामेव थाना में एक, बिछोर थाना क्षेत्र में दो, नगीना थाना क्षेत्र में एक, तावउू थाना में दो तथा फिरोजपुर झिरका थाना क्षेत्र में तीन मोस्ट वांटेड़ आरोपी है। जिनपर पेनी नजर रखी जा रही है। एसपी का कहना है कि 12 मोस्ट वांटेड आरोपियों को पकडने वाली टीम को आधुनिक हथियार, बुलेट प्रूफ जैकेट एवं हैलमेट से लैस से लैस किया हुआ है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website