Khabarhaq

खेल व खिलाडियों की उपेक्षा कर रही भाजपा सरकार, क्रिकेट एकेडेमी का उद्घाटन करने पहुंचे आफताब

Advertisement

खेल व खिलाडियों की उपेक्षा कर रही भाजपा सरकार, क्रिकेट एकेडेमी का उद्घाटन करने पहुंचे आफताब

 

यूनुस अलवी 

 

कांग्रेस विधायक दल के उप नेता व नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद रविवार को नूंह के खेडला गांव में अरावली क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन करने मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। समिति के सदस्यों व आयोजक सूबेदार खुर्शीद अहमद खेडला ने विधायक का जोरदार स्वागत करते हुए उनका धन्यवाद किया, पीसीसी सदस्य महताब अहमद भी इस दौरान वहां मौजूद थे।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि खेल स्वस्थ जीवन के विकास के लिए बेहद महत्वपूर्ण है और अब तो खेल में अच्छा कैरियर भी संभव है। मेवात के कई युवा अलग अलग खेलों जैसे क्रिकेट, कुश्ती, वेटलिफ्टिंग आदि

में अच्छा प्रदर्शन करके मेवात व देश का नाम रौशन कर रहे हैं। आफताब अहमद ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस की हुड्डा सरकार में मेवात में स्टेडियम की शुरुआत की थी जो भाजपाई सरकार के निराशाजनक रूख व खराब रखरखाव से बदहाल हो गए हैं। नूंह में एक इंडोर बैडमिंटन स्टेडियम भी बनाया गया था और खिलाडियों को पूरा मान सम्मान दिया गया था।

इस दौरान विधायक आफताब अहमद ने कहा कि आज खिलाड़ी न्याय की मांग को लेकर दिल्ली की सड़कों पर बैठे हैं जबकि सरकार उन्हें न्याय देने की अपेक्षा उन्हें हतोत्साहित कर रही है। कल केंद्र की भाजपाई सरकार ने देश के लिए मैडल जीतने वाले खिलाडियों को धरनास्थल से डंडे व पुलिस बल के दम पर उठाने का दुर्भाग्यपूर्ण काम किया। कांग्रेस पार्टी के विधायक दल नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सांसद दिपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ साथ पूरा कांग्रेस विधायक दल खिलाडियों के साथ साथ दिन-रात जनता के हितों की लड़ाई लड़ रहे हैं।विधायक आफताब अहमद ने कहा कि हमारी बेटियों का यौन शोषण करने वाले अपराधियों को सजा नहीं देना सरकार की विकृत मनोदशा का दर्शा रहा है।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है और भाजपा जजपा सरकार अपनी लोकप्रियता खो चुकी है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन संवादों में लोगों का मुखर विरोध इस बात का संकेत है कि हरियाणा ने मौजूदा सरकार को समय से पहले ही अलविदा कह दिया है।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद मेवात में खेलों की नर्सरीयों के साथ साथ अत्याधुनिक खेल स्टेडियम बनाए जाएंगे और सभी खेलों की सरकारी इकाइयां अमल में लाई जाएंगी।

 

इस दौरान आबिद दानिबास ,तौफ़ीक़ क्रिकेटर , फरमान कटारिया, तारीफ हफीज सरपंच उटावड , याहया इब्राहिम ,जहीर अब्बास, हफीज एक्टिविस्ट, हासम चेयरमैन मुरादबास, हरियाणा दिव्यांग क्रिकेट टीम कप्तान हासिम अली शिकरावा, सुफ़यान एक्टिविस्ट , साजिद आतिफ आदि मौजूद थे।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website