Khabarhaq

मेवात कैडर की टीजीटी/मौलिक मुख्याध्यापक की वरिष्ठता सूची दुबारा बनेगी

Advertisement

मेवात कैडर की टीजीटी/मौलिक मुख्याध्यापक की वरिष्ठता सूची दुबारा बनेगी

 

फोटो जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी द्वारा जारी आदेश की कॉपी

 

यूनुस अलवी मेवात 

 

मेवात कैडर की टीजीटी/मौलिक मुख्याध्यापक की वरिष्ठता सूची दुबारा बनने जा रही है। जिससे नूंह जिला के टीजीटी आदि अध्यापकों में खुशी की लहर है।

आपको बता दें की निदेशक मौलिक शिक्षा हरियाणा पंचकूला के पत्र के निर्देशानुसार मेवात कैडर की टीजीटी/मौलिक मुख्याध्यापक की वरिष्ठता सूची जो कि 14//09/2021 में तैयार की गयी थी और जिसमे दिनांक 01/06/2022 के आधार पर कुछ अन्य कर्मचारियों को शामिल कर फाइनल कर दिया गया था I 14 सितंबर 2021 की मेवात कैडर की टीजीटी/मौलिक मुख्याध्यापक की वरिष्ठता की मूल सूची में काफी खामिया मिली I जिसको तत्कालिक जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी ,नूंह सुरेश कुमार गौरेया ने तैयार करवाया था। इसको अब वर्तमान नूंह की जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी सरोज कुमारी ने दिनांक 24 मई को निदेशक मौलिक शिक्षा हरियाणा पंचकूला से मिले आदेशों के आधार पर तुरंत प्रभाव से इस वरिष्ठता सूची को रद्द कर दिया गया है I इतना ही नहीं इस आदेश को उन्होंने अपने कार्यालय के बाहर चस्पा भी करा दिया है।

ज्ञात हो की इस वरिष्ठता सूची में कुल 395 कर्मचारी थे I जिनमे मेवात के टीजीटी और मौलिक मुख्याध्यापको की वरिष्ठता की हरियाणा सूची में डाल दिया था। जिसे अब मेवात केडर से बनाया जायेगा। जिससे अध्यापकों में खुशी की लहर है।

जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी ने बताया की जल्द ही इस सन्दर्भ में नई वरिष्ठता सूची तैयार करने का कार्य शुरू कर दिया जा

येगा।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website