Khabarhaq

आईआरबी का हेडक्वार्टर टूंडलाका में स्थापित होगा

Advertisement

आईआरबी का हेडक्वार्टर टूंडलाका में स्थापित होगा

4 जून को हरियाणा के डीजीपी पुनहाना में क्राइम बैठक लेंगे

आईआरबी कैंप टुंडलाका का आई जी सौरभ सिंह और एसपी ने किया दौरा

 

फोटो — आई जी सौरभ सिंह और एसपी वरुण सिंगला आईआरबी कैंप टुंडलाका का दौरा करते हुए

 

यूनुस अलवी मेवात

 

हरियाणा के डीजीपी ओपी अग्रवाल आगामी 4 जून को नूंह जिला के पुनहाना खंड स्थित टुंडलाका गांव में निर्माधिन आईआरबी कैंप का दौरान करने आ रहे है। इस दौरान वह आईआरबी कैंप का हेडक्वार्टर टूंडलाका में स्थापित करने का उद्घाटन कर सकते है। साथ ही डीजीपी पुनहाना में क्राइम बैठक भी लेंगे। डीजीपी के दौरे को लेकर आई जी सौरभ सिंह और एसपी वरुण सिंगला ने अधिकारियों के साथ आईआरबी कैंप टुंडलाका का दौरा कर जायजा लिया।

नूंह जिले के पुनहाना खंड के टूंडलाका गांव की तकरीबन 84 एकड़ भूमि में सभी सुविधाओं से लैस निर्माणाधीन आईआरबी कैंप का पुलिस के अधिकारियों ने दौरा किया। आगामी 4 जून को डीजीपी हरियाणा के संभावित दौरे को लेकर पुलिस अधिकारियों ने तैयारियों का जायजा लिया।

वरुण सिंगला पुलिस कप्तान नूंह ने बताया कि आईआरबी कैंप का हेडक्वार्टर टूंडलाका में स्थापित हो रहा है। उन्होंने कहा कि काफी निर्माण कार्य कैंप में हो चुका है। डीजीपी हरियाणा के संभावित दौरा 4 जून को है, इस दौरान डीजीपी हरियाणा, क्राइम से संबंधित बैठक भी लेंगे। आई जी सौरभ सिंह भी निरीक्षण करने के लिए आईआरबी कैंप पहुंचे हैं। मीटिंग की तैयारी के साथ – साथ जो भी कार्यक्रम होगा, उसको लेकर विजिट की गई है।

डीजीपी हरियाणा ओपी अग्रवाल के कार्यक्रम में किसी प्रकार की कोई खामी ना रहे, इसलिए पुलिस विभाग अभी से पूरी तरह अलर्ट मोड में आ गया है। आने वाले कुछ दिनों में आईआरबी कैंप टूंडलाका की रौनक बढ़ने जा रही है। डीजीपी के दौरे को देखते हुए आईआरबी कैंप के भवन निर्माण में तेजी आने के साथ – साथ कानून व्यवस्था में भी सुधार होने से इंकार नहीं किया

जा सकता।

 

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website