Khabarhaq

10 vedio के साथ बड़ी खबर, गैंगस्टर को अंतर्राज्यीय अवैध असला स्प्लायर गुरूदेव सिह को मेवात पुलिस ने मध्यप्रदेश से किया गिरफ्तार •आरोपी के कब्जे से 14 अवैध पिस्टल व 14 मैगजीन भी   

Advertisement

गैंगस्टर को अंतर्राज्यीय अवैध असला स्प्लायर गुरूदेव सिह को मेवात पुलिस ने मध्यप्रदेश से किया गिरफ्तार

• आरोपी के कब्जे से 14 अवैध पिस्टल व 14 मैगजीन भी   

•आरोपी गुरूदेव सिह को अदालत से 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू

• बिछोर थाने में दर्ज मुकदमा में 3 आरोपियों से 16 पिस्टल व 16 मैगजीन बरामद हो चुकी है  

• आरोपी मध्य प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, दिल्ली, उतर प्रदेश व अन्य राज्यों में हजारों अवैध असलों की सप्लाई कर चुका है

•आरोपी हरियाणा, पंजाब व राजस्थान सहित कई राज्यों के गैंगस्टर को भी हथियार सप्लाई कर चुका है 

• जिला नुहँ पुलिस की अपराध शाखा तावडू की टीम राजस्थान व युपी में अवैध अवैध हथियार बनाने की 4 फेक्ट्रियों का भंडाफोड कर चुकी हैं

 

फोटो अवेध हथियारों के साथ पुलिस हिरासत में आरोपी गुरूदेव सिह साथ में एसपी वरुण सिंगला
Younus Alvi
Nuh/Mewat/Haryana
जिला नूंह की अपराध शाखा टीम को एक बडी सफलता हाथ लगी है। 20 सितंबर 2022 को बिछोर थाने में दर्ज मुकदमा की सीआइए तावडू पुलिस जांच कर रही थी। पुलिस ने इस मामले में अंतर्राज्यीय अवैध असला तस्कर गुरूदेव सिह को मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 14 अवैध पिस्टल व 14 मैगजीन बरामद की हैं। वही आरोपी को अदालत से 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
आरोपी मध्य प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, दिल्ली, उतर प्रदेश व अन्य राज्यों में हजारों अवैध असलों की सप्लाई कर चुका है इतना ही नहीं आरोपी कई राज्यों के गैंगस्टर को भी हथियार सप्लाई कर चुका है। पुलिस इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 16 अवैध पिस्टल व 16 मैगजीन  और अन्य सामान बरामद कर चुकी हैं। नूंह जिला की अपराध शाखा तावडू पुलिस की यह चौथी बड़ी कारवाई है। सीआइए टीम राजस्थान व युपी में अवैध अवैध हथियार बनाने की 4/5 फेक्ट्रियों का भंडाफोड कर चुकी हैं।
एसपी वरुण सिंगला ने शनिवार को पुनहाना थाने में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया की
 20 सितंबर.2022 को उप-निरीक्षक विजयपाल अपनी टीम के साथ गस्त में होडल – पुन्हाना रोड पर मौजूद था । उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि आशिफ पुत्र आसु उर्फ आस मोहम्मद निवासी बिछौर अपने पास अवैध पिस्टल रखता है औऱ देशी पिस्टलों को बेचने के लिये अपने घर से कही जायेगा ।
जिस सूचना पर दबिश देकर आसिफ उपरोक्त को काबू किया । जिसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 2 पिस्टल और 2 मैगजीन बरामद हुई । जिनको कब्जा पुलिस में लिया गया ।
जिस सम्बध में थाना बिछौर में सम्बधित धाराओं के तहत एक अभियोंग अंकित करके आरोपी आशिफ को मुकदमा में गिरफ्तार करके गहनता से पूछताछ की गई । पूछताछ पर आरोपी के स्वीकृति कथन अनुसार सह-आरोपी सहनवाज उर्फ सैनी पुत्र ईसूब निवासी सिरौली नगंला जिला मथूरा (यू0पी0) को दिनांक 19.05.2023 को मुकदमा में गिरफ्तार किया गया ।

 

आरोपी सहनवाज उर्फ सैनी उपरोक्त से पूछताछ पर उसके स्वीकृति कथन अनुसार दिनांक 23.05.2023 को आरोपी गुरुदेव सिंह बरनाला पुत्र बराड सिंह बरनाला निवासी गांव उमरती तहसील वरला बडवानी मध्यप्रदेश हाल निवासी पचोरी थाना खकनार जिला बुरहानपुर मध्य प्रदेश को दोई फोडिया जिला बुरहानपुर मध्यप्रदेश से काबू किया ।

 

काबू करने उपरांत आरोपी के पिठ्ठू बैग की तलाशी लेने पर उससे 14 अवैध देशी पिस्टल व 14 मैंगजीन बरामद हुई । जिनको कब्जा पुलिस में लिया गया । आरोपी गुरुदेव सिंह बरनाला को मुकदमा में नियमानुसार गिरफ्तार करके उससे गहनता से पूछताछ की जा रही है । जो आरोपी से पूछताछ कर पूरे नेटवर्क का खुलासा किया जायेगा ।

 

आरोपी से पूछताछ पर और भी वारदातों के खुलासा होने की सम्भावना है । आरोपी गुरुदेव सिंह बरनाला को आज नियमानुसार अदालत में पेश कर 7 दिन के पुलिस पर लेकर अधिक गहनता से पूछताछ व बरामदगी के लिये पुलिस रिमांड पर लिया जायेगा ।
Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website