Khabarhaq

क्राइम ब्रांच ने 4 हजार रूपये के इनामी बदमाश को अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Advertisement

पलवल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 4 हजार रूपये के इनामी बदमाश को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार आरोपी पर राजस्थान में वर्ष 2014 पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज है जिसमे वह फरार चल रहा था।

यूनुस अलवी

मेवात

पलवल मुख्यालय के डीएसपी शाकिर हुसैन ने बताया कि सीआईए पलवल में तैनात उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ 30 मई को बराय गस्त पड़ताल उटावड मोजूद थे। इसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि एक अपराधिक किस्म का व्यक्ति अवैध हथियार सहित उटावड चौक पर होडल की तरफ किसी के इन्तजार में खड़ा है। तुरंत मौके पर दबिश दी गई। आरोपी ने पुलिस पार्टी को देखकर भागने की कोशिश की लेकिन टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए उसे काबू किया।

उन्होंने बताया की आरोपी की पहचान *शाकिम उर्फ टिटुआ पुत्र हनीफ निवासी उटावड जिला पलवल के रूप में हुई है। तलाशी के दौरान आरोपी के कब्जा से एक अवैध हथियार देसी कट्टा बरामद हुआ है। आरोपी का अपराधिक रिकॉर्ड खंगालने पर पता चला हे की आरोपी के खिलाफ थाना नगर राजस्थान में वर्ष 2014 मे आईपीसी की धारा 307,332,353 के तहत पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला करने जैसी संगीन धाराओं में दर्ज मुकदमा दर्ज हे और राजस्थान पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी पर 4000 का इनाम घोषित किया हुआ है। उन्होंने बताया की इस संबंध में राजस्थान पुलिस को सूचना दे दी गई है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website