Khabarhaq

सामिया आरजू, पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली से निकाह करने के चार साल बाद अपनी बेटी के साथ आज मायके लोट रही हैं

Advertisement

सामिया आरजू, पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली से निकाह करने के चार साल बाद अपनी बेटी के साथ आज मायके लोट रही हैं

 

परिवार कर रहा है, बेटी का बेसब्री से इंतजार

 

आज देर रात तक लोटेगी सामिया आरजू

 

सामिया और हसन अली की 20 अगस्त 2019 को निकाह हुआ था

 

सामिया नूंह के चंदेनी गांव की रहने वाली है।

 

फोटो सामिया और हसन अली अपनी बेटी हेलेना हसन अली के साथ

 

 

यूनुस अलवी मेवात;

 

मेवात के खंड नूंह के चंदेनी गांव की बेटी एवम एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर सामिया आरजू, पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली से निकाह करने के करीब चार साल बाद अपनी एक बेटी के साथ आज देर रात तक अपने मायके लोट रही हैं। जबकि हसन अली पहले ही विश्व कप क्रिकेट खेलने भारत आए हुए हैं।

सामिया आरजू के आगमन का उसके मां बाप, बहन भाई, गांव के लोग और रिश्तेदार सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सामिया आरजू लंबे अरसे के बाद अपने परिवार से मिलेगी।

सामिया आरजू के भाई अकबर अली चंदेणी ने बताया की सामिया ने करीब दो घंटे पहले हिंदुस्तान-पाकिस्तान की वागाह बोर्ड को पर कर लिया है। बहन और भांजी को देखने के लिए पूरा परिवार उनका बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

उन्होंने बताया की जीजा हसन अली विश्वकप क्रिकेट खेलने भारत आए हुए। क्रिकेट टीम के प्रोटोकॉल के चलते वह उनके पास नही आ सकते हैं। विश्वकप क्रिकेट का खेल खत्म होने के बाद वह उनके पास आयेंगे। उन्होंने बताया की आज रात तक बहन सामिया आरजू के आने के बाद हसन अली के क्रिकेट मैचों को देखने की योजना बनाएंगे। उन्होंने बताया की उनका परिवार चंदेनी नूंह का रहने वाला है, उनका पिता पूर्व बीडीपीओ फरीदबाद में रह रहे है बाकी हमारे चाचा ताऊ और सारा परिवार गांव चंदेनी में ही रह रहा है।

 

आपको बता दे की

पाक क्रिकेटर हसन अली के साथ मेवात के चंदेनी गांव के रहने पूर्व बीडीपीओ लियाकत अली की बेटी सामिया आरजू का निकाह 20 अगस्त 2019 को दुबई के एटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में संपन्न हुआ था। सामिया का पूरा परिवार निकाह के दौरान मौजूद रहा। सामिया के अब एक बेटी भी है। करीब चार साल बाद सामिया आज अपने वतन लोट रही है।

आपको बता दे की सामिया ने फरीदाबाद के मानव रचना यूनिवर्सिटी से बीटेक (एरोनॉटिकल) की डिग्री ली है। पहले उसकी जेट एयरवेज में नौकरी लगी थी। शादी के समय वह एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर के पद पर कायर्रत थी।

 

सामिया के परिवार का संबंध पाकिस्तान से काफी पुराना है। उनके पिता लियाकत अली के अनुसार हिंदुस्तान-पाकिस्तान के बंटवारे के समय पाकिस्तान के पूर्व सांसद एवं पाकिस्तान रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रहे सरदार तुफैल उर्फ खान बहादुर और मेरे दादा सगे भाई थे। उनके परिवार फिलहाल पाकिस्तान के कसूर जिला के कच्ची कोठी नईयाकी में रहते हैं। उनके जरिए ही शामिया का रिश्ता तय हुआ था।

हसन अली और सामिया की एक बेटी है जिसका नाम हेलेना हसन अली है। सामिया ने 6 अप्रैल 2021 को बेटी को जन्म दिया। सामिया आरजू अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी

एक्टिव रहती हैं।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website