Khabarhaq

नूंह पुलिस ने ट्रैफिक रूल्स तोड़ने वालों को सिखाया सबक,

Advertisement

नूंह पुलिस ने ट्रैफिक रूल्स तोड़ने वालों को सिखाया सबक, 

पहली अगस्त से 21 दिसंबर तक 5 करोड़ का चालान किया

 

फोटो एसपी नरेंद्र बिजारनिया

 

यूनुस अलवी,

नूंह,

नूंह पुलिस ने ट्रैफिक रूल्स तोड़ने वालों को सबक सिखाया शुरू कर दिया है। पहली अगस्त से 21 दिसंबर तक करीब 5 करोड़ का चालान कर कड़ा संदेश दिया है।

आपको बता दे की 4 अगस्त 2023 को नरेंद्र बिजारणिया ने बतौर पुलिस अधीक्षक नूंह का चार्ज संभाला था । चार्ज संभालते ही पुलिस अधीक्षक नूंह ने बुलेट मोटरसाइकिल पर पटाखा छोड़ हवाबाजी करने एवं ब्लैक फिल्म की कार गाड़ी चलने वालों के साथ-साथ यातायात नियमों की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ सख्त निर्देश जारी किए गए थे, जिनके मध्यनजर जिला नूंह पुलिस द्वारा यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ चालानी कार्यवाही करते हुये केवल 4 माह में ही 45,249 वाहनों के चालान करते हुए 1021 वाहन इंपाउंड किए, इनमे 123 पटाखा छोड़ने वाली बुलेट मोटरसाइकिल एवम 35 ब्लैक फिल्म की गाड़ी भी शामिल हैं । साथ ही यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों पर करीब 5 करोड रुपए रुपए का जुर्माना किया गया।

पुलिस कप्तान ने बुलेट मोटरसाइकिल पर पटाखा छोड़ कर हवा बाजी करने वालों को सचेत करते हुए कहा कि अभी केवल नूंह पुलिस चालान ही कर रही है संभल जाएं अन्यथा इस अपराध के लिए मुकदमा का भी प्रावधान है।

*इसके साथ ही पुलिस कप्तान ने बुलेट मोटर मोटरसाइकिल के साइलेंसर को मॉडिफाई करने वाले मिस्त्रीओं को भी आगाह करते हुए कहा है कि वह किसी भी प्रकार के साइलेंसर में मॉडिफिकेशन ना करें अन्यथा उनके विरुद्ध भी नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।*

पुलिस अधीक्षक नूंह ने जिला नूंह की आम जनता से अपील की है कि यातायात नियमों की पूरी तरह से पालना करें तथा अपने व औरों के जीवन को बचाएं, शराब का सेवन कर कभी वाहन ना चलाएं।

इसके अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नूंह ने आम लोगों से कहा है कि बुलेट पटाखा मोटरसाइकिल एवं ब्लैक फिल्म कार गाड़ी के संबंध में आप नंबर नोट करे या फोटो खींचकर यातायात थाना प्रबंधक नूंह के मोबाइल नंबर 8930900225 अथवा सम्बंधित थाना प्रबंधक के मोबाइल पर सीधा भेज सकते है ताकि उन पर नकेल कसी जा सके। सुचना भेजने वाले कि पहचान गु

प्त रखी जाएगी।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website