Khabarhaq

गांव चलो अभियान से पार्टी होगी मजबूत: चौधरी ज़ाकिर हुसैन

Advertisement

 

गांव चलो अभियान से पार्टी होगी मजबूत: चौधरी ज़ाकिर हुसैन

 

9 फरवरी को जिले के 630 बूथों पर कार्यकर्ता करेंगे 24 घंटे का प्रवास: ज़ाकिर हुसैन

 

गांव चलो अभियान के तहत खेड़ा-खलीलपुर मंडल की कार्यशाला में मुख्य वक्ता रहे भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन

 

यूनुस अलवी

नूंह, 

बुधवार को नूँह जिले की सभी विधानसभाओं में गाँव चलो अभियान को लेकर मंडल की कार्यशालाओं का आयोजन हुआ।

इसी कड़ी में नूँह विधानसभा के तीनों मंडलों क्रमश: नूँह, खेड़ा-खलीलपुर व उजीना में कार्यशालाओं का आयोजन हुआ। नूँह विधानसभा के तीनों मंडलों में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा वक्फ़ बोर्ड के प्रशासक चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक शामिल हुए। खेड़ा-खलीलपुर मंडल में वे मुख्य वक्ता के तौर पर शामिल हुए।

चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक ने सभी बूथ संयोजकों व प्रवासियों के साथ अपना अनुभव साझां करते हुए पार्टी के विस्तार को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की।

हुसैन ने कहा का यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 9 वर्षों में देश ने विकास व तरक्की के नए आयाम स्थापित किए हैं। भारत देश ने विश्व स्तर पर एक अलग ही पहचान बनाई है। भारत देश आगामी कुछ वर्षों में विकसित देशों की सूची में होगा।

हुसैन ने कहा कि नूँह विधानसभा के प्रत्येक बूथ पर प्रवास करना है और बूथ के प्रत्येक वोटर से मिलना है तथा सभी से मिलकर सरकार की योजनाओं का लाभ दिलवाने, सरकार की लाभकारी योजनाओं व नीतियों के बारे में अवगत कराना है। ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं से लाभान्वित करेंगे, जिससे भाजपा संगठन को मजबूती मिलेगी और हम फिर एक बार मोदी सरकार बनाएंगे।

भाजपा के वरिष्ठ नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक ने भी पदाधिकारियों के साथ अपने अनुभव साझां करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। आज नूँह जिले में भाजपा का जनाधार दिन-प्रतिदिन बढता जा रहा है। बस जरूरत है तो पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने की।इस अवसर पर प्रमुख रूप से जिला महामंत्री दलबीर धनखड़, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष केशव पंडित, जिला विस्तारक बलविन्द्र सिंह जोगी, श्रीपाल शर्मा, मुनैश फौजी, रमेश मानुवास, अरसद हुसैन, दिनेश नागपाल, राहुल सोरोत, मूलचंद शर्मा सहित सैंकडों बूथ संयोजक व प्रवासी

मौजूद रहे।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website