Khabarhaq

फरीदाबाद पुलिस पर जानलेवा हमला करने व फरार आरोपी को छुडाने के आरोप में महिला गिरफ्तार

Advertisement

फरीदाबाद पुलिस पर जानलेवा हमला करने व फरार आरोपी को छुडाने के आरोप में महिला गिरफ्तार
-पुलिस अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए ठिकानों पर दे रही है दबिष

फोटो-पिनगवां पुलिस की हिरासत में आरोपी महिला
फोटो-मामले की जानकारी देते हुऐ डीएसपी शमशेर सिंह

यूनुस अलवी

मेवात
नूंह ज़िला के पिनगवां थाने के गांव झिमरावट में फरीदाबाद पुलिस के साथ मारपीट करने के आरोप में पिनगवां पुलिस ने एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ठिकानों पर दबिष दे रही है। पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने, आरोपी को पुलिस के चंगुल से छुडाने व पुलिस पर जान लेवा हमला करने सहित आधा दर्जन से अधिक धाराओं के तहत चार नामजद सहित 10 अन्य लोगों के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज किया था।


पुन्हाना के डीएसपी  शमशेर सिंह  ने बताया कि गांव झिमरावट निवासी खालिद के खिलाफ फरीदाबाद जिला के थाना धौज में लूट का मामला दर्ज है। आरोपी को अदालत ने भगौड़ा घोषित कर रखा है। बुधवार को धौज थाना पुलिस सब इंस्पेक्टर मोहम्मद हारून की अगुवाई में आरोपी को गिरफ्तार करने आई थी। सहयोग के लिए पिनगवां थाना प्रभारी, फरीदाबाद व पिनगवां पुलिस के साथ गांव झिमरावट पहुंची। पुलिस ने फरार आरोपी खालिद को उसके घर से पकड़ लिया था। आरोपी ने षोर मचा दिया कि पुलिस उसे पकड़कर ले जा रही है। तभी झिमरावट निवासी जानू और उमरदीन ने देषी कट्टों से जाने से मारने की नियत से पुलिस पर सीधी फाईरिंग षुरू कर दी है। उसके बाद आरोपियों ने ष्षोर मचा दिया। जिसके बाद इकबाल, अरषद, उमर, इसराईल के साथ महिला और दस-बारह अन्य लोग हाथों में लाठी, डंडा पत्थर लेकर पुलिस पर हमला कर दिया। जिसमें कई पुलिसकर्मियों को चोटे आई। आरोपियों ने फरार खालिद को पुलिस की चंगुल से छुडा लिया।
डीएसपी ने बताया कि धौज थाने के एसआई मोहम्मद हारून की षिकायत पर चार नामदज सहित 10-12 अन्य के खिलाफ जान लेवा हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने और आरोपी को पुलिस की पकड से छुडाने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होने बताया कि परवीन पत्नी उमरदीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिष दी जा रही है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website