Khabarhaq

कार्यकर्ता और विकास के कार्य बनेंगे ऐतिहासिक जीत के आधार : राव इंद्रजीत सिंह*

Advertisement

कार्यकर्ता और विकास के कार्य बनेंगे ऐतिहासिक जीत के आधार : राव इंद्रजीत सिंह*

गुरुग्राम है तैयार, अबकी बार 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार : राव इंद्रजीत सिंह

यूनुस अलवी 
गुरुग्राम, 18 मार्च।

भारतीय जनता पार्टी के गुरुग्राम लोकसभा से प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि कर्मठ कार्यकर्ता और क्षेत्र में हुए विकास कार्य ही भाजपा की ऐतिहासिक जीत के आधार बनेंगे। राव ने कहा कि कार्यकर्ताओं के भरोसे ही उन्हें टिकट मिली है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि वे अपने आपको ‘‘कमल’’ का फूल समझकर गुरुग्राम लोकसभा में सबसे बड़ी जीत सुनिश्चित करने में जुट जाएं। राव सोमवार को भाजपा जिला कार्यालय गुरुकमल में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा 400 पार का लक्ष्य पूरा करेगी। कार्यालय पहुंचने पर राव इंद्रजीत का जोरदार स्वागत किया गया।
राव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 10 सालों में देश ने विकास की बुलंदियों को छूआ है। उन्होंने बताया कि
गुरुग्राम लोकसभा के रेवाड़ी जिले में देश का 22 वां माजरा एम्स बनाया गया है जो क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत करने का कार्य करेगा। उन्होंने कहा कि ओल्ड मेट्रो का कार्य जल्द शुरू होने जा रहा है उनके कार्यकाल में ही गुरुग्राम में हुडा सिटी सेंटर तक मेट्रो आईं थीं। सड़कों का निर्माण क्षेत्र के विकास को बढ़ाने का कार्य करेगा जिसमें दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे, द्वारका एक्सप्रेसवे, गुरुग्राम -पटौदी- रेवाड़ी नेशनल हाईवे, रेवाड़ी- नारनौल एक्सप्रेसवे, नेशनल हाईवे 152 से चंडीगढ़ की दूरी दक्षिण हरियाणा से घट गई है।
उन्होंने कहा कि गुरुग्राम का इंफ्रास्ट्रक्चर केंद्र सरकार के सहयोग से काफी मजबूत हुआ है। राव ने कहा कि गुरुग्राम , रेवाड़ी व पटौदी रेलवे स्टेशनों का नवीनीकरण पर करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं। वंदे भारत के जरिए चंडीगढ़ का सीधा जुडाव गुरुग्राम रेवाड़ी का हो गया है।

राव ने कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास हो चुका है कि गुरुग्राम लोकसभा के पिछले रिकार्ड के मुकाबले इस बार भारी बहुमतों से भाजपा की जीत होगी। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा ने पिछले 10 सालों में प्रदेश में जो विकास कार्य कराएं है वे अपने आप में एक इतिहास हैं। देश और प्रदेश की जनता विकास के नाम पर वोट करेगी।
राव इंद्रजीत सिंह ने विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि विपक्ष की सोच सिर्फ सत्ता पर काबिज होना है। देश के विकास से विपक्षी पार्टियों को कोई मतलब नहीं है। राव ने राव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्थिर व भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देकर देश को मजबूत किया है। प्रधानमंत्री मोदी की सोच भारत को विकसित राष्ट्र बनाने की है।
राव ने कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुए कहा कि आप सभी ने एक महीने में प्रधानमंत्री मोदी की दो-दो रैलियां कराकर अपनी ताकत का अहसास कराया है।
बैठक के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि भाजपा से पहले जो भी पार्टी सत्ता में रही वह पहले की अपेक्षा दूसरी बार उतनी सीटें नहीं जीत पाई। उन्होंने कहा कि 2014 के मुकाबले भाजपा ने ज्यादा सीटें 2019 के चुनाव में जीती और तीसरी बार भाजपा 400 पार करके रिकार्ड बनाएगी। कार्यक्रम में विधायक लक्ष्मण यादव, संजय सिंह, सुधीर सिंगला, विधायक सत्य प्रकाश जरावता, विधायक दीपक मंगला, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़, लोकसभा सह संयोजक मनीष मित्तल, जिला प्रभारी संदीप जोशी, जिला अध्यक्ष कमल यादव, बोधराज सीकरी, मनीष यादव, पूर्व नियर विमल यादव, मधु आजाद, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, पूर्व विधायक बिमला चौधरी, नसीम अहमद महेश चौहान, सहित वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website