Khabarhaq

तावडू में नाबालिक लडकी ने गत 6 माह पहले लगाए थे विभिन्न आरोप, मामला दर्ज के बाद भी आज तक नहीं हुई कोई गिरफ्तारी।

Advertisement

तावडू में नाबालिक लडकी ने गत 6 माह पहले लगाए थे विभिन्न आरोप, मामला दर्ज के बाद भी आज तक नहीं हुई कोई गिरफ्तारी।
नसीम खान 
तावडू,
उपमंडल के एक गांव निवासी 14 वर्षीय लडकी ने गांव के ही 10 लडकों के खिलाफ छेडछाड करने, अश्लील ईशारे करने, जान से मारने की धमकी देने, परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करने सहित विभिन्न आरोप लगाए थे। जिस पर पुलिस ने पीडित लडकी की शिकायत पर नामजद लडकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था। जबकि पीडिता ने पुलिस प्रशासन सहित सीएम विंडो व बाल कल्याण विभाग को लिखित शिकायत भेजकर न्याय की गुहार लगाई। लेकिन लगभग 6 माह बीत जाने पर भी पुलिस ने आरोपियों को नहीं पकडा। पीडिता न्याय के लिए पुलिस प्रशासन के चक्कर लगा रही है।
उल्लेखनीय है कि उपमंडल के एक गांव निवासी 14 वर्षीय लडकी ने गत अक्टूबर माह में पुलिस को दी गई शिकायत में बताया था कि उसका परिवार मजदूरी करता है और पापा डयूटी चले जाते हैं। गांव के कुछ लडक़े उसे परेशान करते हैं। वह कभी अपना नम्बर दे जाते हैं और गन्दे गन्दे अश्लील इशारे करते है। दूसरी कालोनी की छतों से उसके घर कि छत पर चढ़ कर उसके कमरे तक आ जाते हैं और उससे दोस्ती के लिए बोलते हैं। वह कई दिनों से परेशान थी। यह बात उसने परिवार वालों को बताई। तो उसके घर वाले उनसे बात करने गए तो उन्होंने उसके भाई को पीटा और माता-पिता से बदसलूकी की और मारपीट की थी। इन लडक़ों को वह नहीं जानती। लेकिन सामने आए तो वह पहचान सकती है। उसका भाई इन में कुछ लडक़ों के नाम जानता है तो आकाश, कपिल, विरेन्द्र, रोहित, प्रियांशु, अनूप, विनोद, मन्नू, मनजीत, पप्पू के दोनों लडक़े तथा अन्य लडक़े जिन्हें शकल से पहचान सकती है। इन सब लडक़ो की गैंग है और उसे 2 माह से परेशान कर रहे थे। उक्त ने धमकी दी थी कि अगर पुलिस में दरखास्त दी तो उसे जान से मार देंगे और धमकी देकर गए कि दोनों भाई बहन को यहां से उठा लेंगे पता भी नहीं चलेगा। पुलिस ने लडकी की शिकायत पर नामजद लडकों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन इस बारे में आज तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई।
खोरी कलां पुलिस चौकी इंचार्ज निखिल ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में अभी आया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website