Khabarhaq

21 वर्षीय युवक की हत्या करने पर 13 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Advertisement

21 वर्षीय युवक की हत्या करने पर 13 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुर्गे की मीट लेने कसाब के पास गया था उवेश

 

फाइल फोटो मृतक अवेध

फोटो मृतक उवेश को शव ग्रह ले जाते परिजन

 

 

यूनुस अलवी,

मेवात

नूंह जिला के थाना नगीना के गांव बलई में मुर्गे की मीट लेने पर हुए झगड़े में एक कसाब से चाकुओं से गोदकर एक 21 वर्षीय अवेश नाम के युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने करीब 13 नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के लिए करीब 8 आरोपियों को हिरासत में लिया है।

हसन मौ० पुत्र सुमेर निवासी ग्राम बलई, थाना नगीना ने पुलिस को दी शिकायत में 21 वर्षीय उवेश पुत्र आस मोहम्मद निवासी बलई की हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की नदीम, फारूख, इकबाल, दराज, रफ्फा उर्फ रफीक, जाकिर, हसीन, मौसिम, जुनेद, केफ, फरदीन, सोयव और साहिल सभी निवासीयान ग्राम बलई, थाना नगीना शिकायत दे कर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके सख्त से सख्त कानूनी कारवाई की मांग की है।

 

शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार को सुबह करीब दस बजे वह पिनगवां बाजार गया हुआ था। उसके पास गावँ से फोन आया कि गाँव में परिवार के साथ फारूख आदि के परिवार ने घर में घुसकर मारपिटाई की है और पत्थराव किया है तथा मौके पर 112 नम्बर की पुलिस भी आ गई है। सूचना मिलते ही वह भी गांव बलई में पहुंच गया। परिवार वालों ने बताया कि आरोपी हम मशवरा होकर अपने हाथों में लाठी डन्डे, पत्थर लेकर आये और हमारे

घर पर हमला कर दिया। जिसमें आरोपी फारूख पुत्र हनीफ कह रहा था कि आज सत्तार के खानदान को खत्म कर दो इनके परिवार का कोई भी आदमी बचना नहीं चाहिये। जिसके बाद हमारे पूरे परिवार पर हमला कर दिया। जिसमें आरीफ पुत्र सतार को नदीम पुत्र फारूख ने अपने हाथ में लिया हुआ डन्डा मारा, साकिर पुत्र सत्तार को ईकबाल पुत्र समसुदीन ने लाठी मारी, इसके बाद सभी दोषियानों ने एकदम से हमला कर दिया जिससे मेरे परिवार के साकिर, तोहिद, आरिफ, अकबर, अबरार निवासी बलई तथा मिजान पुत्र नसीम, निवासी अगोन हालाबाद बलई को चोटें हैं।

उन्होंने बताया की उस समय पुलिस के आने से झगड़ा बंद हो गया लेकिन करीब सवा दो बजे दोपहर उपरोक्त सभी आरोपी फिर से हम मशवरा होकर अपने हाथों में कुल्हाडी, डन्डा, लाठी, छुरा आदि लेकर आये और 21 वर्षीय उवेश पुत्र आस मौहम्मद, निवासी बलई को जबरदस्ती अपने साथ उठाकर ले गये और उवेश की छुरा घोंपकर हत्या कर दी।

नगीना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रतन सिंह का कहना है कि पीड़ित परिवार की तरफ से शिकायत मिल गई है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। शव का पोस्टपोर्टम कराकर परिजनो को सौंप दिया जाएगा और जल्दी ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website