Khabarhaq

नाबालिग का हथियार के बल पर अपहरण कर किया सामुहिक दुष्कर्म

Advertisement

नाबालिग का हथियार के बल पर अपहरण कर किया सामुहिक दुष्कर्म
– दुष्कर्म के बाद नाबालिग हुई बेहोष और आरोपी उसके तन के कपड़े तक अपने साथ ले गये
-पुलिस ने पास्को ऐक्ट व अपहरण सहित अन्य धाराओं के तहत जीजा-साले के खिलाफ किया मामला दर्ज

ख़बरहक़
पुन्हाना/मेवात

स्थानीय थाने के एक गांव में 15 साल की नाबालिग लडकी का अपहरण कर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच षुरू कर दी है।
पीडित नाबालिग लडकी के पिता ने पुन्हाना पुलिस को दी षिकायत में बताया  िकवह जेसीबी मषीन चलाता है। गत 12 फरवरी को राजस्थान के एक गांव में मषीन चला रहा था। घर पर उसकी 15 साल की बेटी, आठ साल का लडका और पत्नी मौजूद थी। उन्होने बताया कि 12 फरवरी की रात के समय गांव लुहिंगाकला निवासी समीम और उसका साला राजस्थान के गांव खंडेवला निवासी वसीम आये। घर के बाहर एक झोंपडी में 8 साल के छोटे बेटे के साथ सो रही उसकी बेटी को आरोपी अवैध हथियार के बल पर अपहरण कर ले गये।
आरोपियों ने नाबालिग के साथ सरसों के खेतों में बेहोष होने तक सामुहिक दुष्कर्म किया। आरोपी उसकी बेटी की कपडे भी अपने साथ ले गये। वह नग्न अवस्था में सरसों के खेतों में बेहोष मिली। उन्होने बताया कि आरोपी अब से पहले भी बेटी के साथ गलत हरकत कर चुके है। लेकिन उस समय लोकलाज के डर से पुलिस को षिकायत नहीं दी थी।
उन्होने बताया कि घटना के बाद उसने आरोपियों के घर पर उल्हाना दिया जो आरोपी समीम के भाई और परिवार वालों ने देषी कटटा निकालकर जान से मारने की धमकी दी। उन्होने बताया कि मामले को बिरादरी के तौर पर निपटाने का भी प्रयास किया गया लेकिन आरोपियों ने किसी की भी बाद नहीं मानी और पंचायत छोड व धमकी देकर चले गये।

क्या कहते हैं अधिकारी
जंच अधिकारी सब इंस्पेक्टर अंजु का कहना है कि पीडित लडकी के पिता के ब्यान पर दो आरोपियों के खिलाफ अपहरण, पास्को ऐक्ट, जांन से मारने की धमकी सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आज अदालत में लडकी के ब्यान दर्ज कराये गये हैं तथा मौके पर जांच पडताल कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website