Khabarhaq

मेने NDTV से इस्तीफा दे दिया है, यही है मेरा नया पता=रवीश कुमार पत्रकार

Advertisement

Younus Alvi

एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रहे रविश कुमार ने बुधवार को अपना इस्तीफा देने के बाद बृहस्पतिवार को अपने यूट्यूब चैनल पर आकर दर्शक और अपने बारे में कुछ विचार साझा किए। इस मौके पर रवीश कुमार ने बताया कि उन्होंने एनडीटीवी में 1996 में एक चिट्ठियां पढ़ने और ट्रांसलेट करने से काम शुरू किया था जो आज तक जारी है उन्होंने एनडीटीवी में आए उतार-चढ़ाव के बारे में भी अपने विचार सांझा किए। इस मौके पर रमेश कुमार ने अपने टि्वटर हैंडल से पोस्ट करते हुए यह शब्द लिखें।

माननीय जनता,

मेरे होने में आप सभी शामिल हैं। आपका प्यार ही मेरी दौलत है। आप दर्शकों से एकतरफ़ा और लंबा संवाद किया है। अपने यू- ट्यूब चैनल पर। यही मेरा नया पता है। सभी को गोदी मीडिया की ग़ुलामी से लड़ना है।


https://youtu.be/G9K9vpGTofo

 

वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार जब अपने यूट्यूब चैनल पर लोगों को अपने विचार साझा कर रहे थे उनके चेहरे से एक मासूमियत और दर्द झलक रहा था।  यूट्यूब चैनल के माध्यम से यह भी बताया कि जल्दी ही वह एनडीटीवी के अपने पूरे एक्सपीरियंस को जल्द साझा करेंगे लेकिन आज वह जनता से सीधे बातचीत करते हुए नजर आए।

पत्रकार रवीश कुमार ने अपना नया पता बताया है यह उनका नया पता हे। जब भी आप रवीश कुमार से मिलना चाहे तो इस लिंक को खोल कर उनसे मिल सकते हैं मेरी भी एक पत्रकार के नाते एक अपील है कि रविश कुमार के चैनल को ज्यादा से ज्यादा सब्सक्राइब लाइक और शेयर करें और दिखा दे एक जिंदादिल पत्रकार को कभी भी नहीं दबाया नहीं जा सकता।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website