Khabarhaq

शराब पीकर वाहन चलाने वाले जरा सावधान! ट्रैफिक पुलिस द्वारा चेक कर किए जा रहे हैं चालान

Advertisement

शराब पीकर वाहन चलाने वाले जरा सावधान! ट्रैफिक पुलिस द्वारा चेक कर किए जा रहे हैं चालान।

– दिन-प्रतिदिन मॉडर्न होती जा रही है मेवात जिले की ट्रैफिक पुलिस तेज स्पीड चालान से लेकर ड्रिंक ड्राईव के किए जा रहे हैं चालान।

Younus Alvi

Nuh/Mewat 

 

नूह पुलिस अधीक्षक श्री वरुण सिंगला व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती उषा कुंडू के मार्गदर्शन में मेवात जिले की ट्रैफिक अब मॉडर्न होती जा रही है, मेवात जिले में भी अब एनसीआर गुड़गांव फरीदाबाद दिल्ली की तर्ज पर चालान किए जा रहे हैं। खास जानकारी देते हुए यातायात थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जगबीर सिंह ने बताया कि मेवात जिले में तेज स्पीड से वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के अब चालान किए जा रहे हैं। ऐसे में शराब पीकर वाहन चलाने वाले जरा सावधान हो जाए ऐसे लोगों पर भी पुलिस की पैनी नजर है,नूह जिले के तेज तर्रार ईमानदार पुलिस कप्तान श्री वरुण सिंगला के नेतृत्व में मेवात पुलिस आए दिन मॉडर्न होती जा रही है ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस द्वारा आए दिन नई तकनीकी का प्रयोग कर मेवात जिले के लोगों को जहां जागरूक किया जा रहा है ऐसे में ट्रैफिक नियमों को नहीं मानने वाले वाहन चालकों के लगातार चालान भी किए जा रहे हैं।

दिल्ली अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात थाना मांडीखेड़ा के सामने यातायात थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जगबीर सिंह की टीम द्वारा अब ऐसे वाहन चालकों की पहचान की जा रही है जो नशा कर शराब इत्यादि का सेवन कर अपने वाहनों को चलाते हैं पहले उन्हें चेक किया जा रहा है फिर उनके चालान किए जा रहे हैं। यातायात थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जगबीर सिंह ने वाहन चालकों को हिदायत दी है कि अपने वाहनों के सभी कागजात साथ लेकर चलें ओवर स्पीड से गाड़ी बिल्कुल ना चलाऐ शराब पीकर वाहन ना चलाऐ,ऐसे वाहन चालकों को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा उन्होंने बताया कि मेवात की ट्रैफिक पुलिस अब तकनीकी सुविधाओं से संपूर्ण तरीके से लैस है अब मेवात जिले में जहां ट्रैफिक नियमों की मनवाने के लिए गुरुग्राम फरीदाबाद दिल्ली के तर्ज पर जिले के लोगों को पुलिस कप्तान श्री वरुण सिंगला के मार्गदर्शन में लगातार जागरूकता अभियान चलाने के साथ साथ में ट्रैफिक नियमों को नहीं मानने वाले वाहन चालकों के लगातार चालान किए जा रहे हैं। वहीं उन्होंने अपने वाहनों में क्षमता से अधिक सामग्री भरकर चलने वाले वाहन चालकों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि अपने वाहनों में क्षमता से अधिक सामग्री नहीं भरे अन्यथा किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा ऐसे वाहनों के लगातार ओवरलोड के चालान यातायात पुलिस द्वारा किए जा रहे हैं।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website