Khabarhaq

स्कूल की बस और ट्रक में जबरजस्त भिड़ंत, ड्राईवर सहित करीब 15 बच्चे घायल, तीन गंभीर

Advertisement

स्कूल की बस और ट्रक में जबरजस्त भिड़ंत, ड्राईवर सहित करीब 15 बच्चे घायल, तीन गंभीर

यूनुस अलवी
मेवात/हरियाणा

 

नूंह – होडल रोड गांव अडबर के नजदीक स्कूल बस व ट्रक की भिड़ंत हो गई । बस में निजी स्कूल आदित्य आर्मी पब्लिक स्कूल उजीना के बच्चे सवार थे, करीब 15 बच्चे हादसे में घायल हो गए, स्कूल बस के चालक को गंभीर चोट आने की खबर है, घायलों में 3 बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

सभी घायल बच्चों को नजदीकी सिविल हॉस्पिटल में पहुंचाया गया है। सूचना मिलते ही नजदीकी पुलिस थाना नूंह व 112 की टीम मौके पर पहुंची। मौका पाकर ट्रक चालक फरार बताया जा रहा। हादसा इतना भयानक था कि स्कूलों छात्रों की चप्पल, पानी की थर्मस, किताबें ही नही बस में खून ही खून दिखाई दे रहा है।

जिन बच्चों की हालत नाजुक है, उन्हें राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। आमने – सामने की भिड़ंत में स्कूली बस एवम ट्रक भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। हादसे की खबर के बाद घटना स्थल पर भारी भीड़ जुट गई। पुलिस भी मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुट गई। स्कूली बच्चों के हादसे की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। बच्चों के अभिभावक घायल बच्चों को देखकर विलाप करने लगे। बड़ी मुश्किल से भीड़ ने उन्हें चुप कराया। हादसा नूंह – होडल मार्ग पर सुबह स्कूली टाइम का बताया जा रहा है।

अडबर और रायपुरी गांव के समीप यह बस हादसे का शिकार हुई है। आसपास के गांवों के बच्चे इस बस में रोजाना की तरह हंसते – खेलते सवार हुए थे, लेकिन कुछ देर बाद ही चीख – पुकार मच गई।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website