Khabarhaq

समाज को जागरूक करने की मुहिम चलायेगा हरियाणा अलवी वेलफेयर मंच

Advertisement

समाज को जागरूक करने की मुहिम चलायेगा हरियाणा अलवी वेलफेयर मंच

फोटो-हरियाणा अलवी वेलफेयर मंच के पदाधिकारी बेठक करते हुए

Younus Alvi

Nuh/Haryana

रविवार को हरियाणा अलवी वेलफेयर मंच की बैठक आयोजित की गई। जिसमें कई अहमं फैंसले भी लिए गये। बेठक की अध्यक्षता मंच के संरक्षक एंव पूर्व जिला पार्षद यूनुस अलवी ने की।
इस मौके पर मंच के प्रदेष अध्यक्ष एंव जिला परिषद साबिर खान, पूर्व जिला पार्षद यूनुस अलवी, हरियाणा हज कमेटी के सदस्य सैयद रहीष तैयब, मास्टर नाजिम खान, एडवोकेट इमरान खान ने बताया कि मंच के वरिष्ठ पदाधिकारियों की अहम बैठक में कई अहम फैसले लिए गये। जिनमें समाज को षिक्षा, नषा और सामाजिक बुराईयों से जागरूक करने तथा आपसी भाईचारा कायम रखने तथा राजनेतिक जागरूकता की मुहिम चलाने का फैंसला लिया गया। वहीं यह भी फैंसला लिया गया है मंच को गांव स्तर तक भी फैलाया जाये जिससे आम लोग भी मंच से जुड़ सकें। वहीं आगामी 22 जनवरी को हरियाणा अलवी वेलफेयर मंच के युवा प्रदेष अध्यक्ष का चुनाव कराया जायेगा।


इस मौके पर हरियाणा सरकार द्वारा अति पिछड़े वर्ग को पंचायत चुनावों में 8 फीसदी आरक्षण देने पर मंच के लोगों ने सरकार का आभार जताया। उन्होने कहा आरक्षण के चलते ही आज नूूंह जिला में अलवी समाज के 19 सरपंच और आधा दर्जन ब्लोक समिति के सदस्य चुनकर आये। जिनमें कई तो सामान्य वार्ड और गांव के चुने गये है। इन चुनावों से आगे समाज के लोगों में जागरूकता आयेगी।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website