Khabarhaq

भेंस के आगे बीन बजाकर मुख्यमंत्री को देंगे ज्ञापन

Advertisement

भेंस के आगे बीन बजाकर मुख्यमंत्री को देंगे ज्ञापन
नूंह से राजस्थान बोर्ड तक सड़क को फॉर लेन बनाने की आवाज भैंस के आगे बीन बजाकर सरकार तक पहुंचाई जाएगी
30 जनवरी को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर प्रदर्शन करेंगे हजारों मेवाती
248a नेशनल हाइवे को फोरलेन बनाने की मांग को लेकर एक दिन  भूख हड़ताल
यूनुस अलवी
मेवात
  नूंह से राजस्थान बॉर्डर तक 248a नेशनल हाईवे जो
खूनी रोड के नाम से मशहूर हो चुका है। फोरलेन बनाने कि  मांग को लेकर हाईवे फोरलेन संघर्ष समिति मेवात के बैनर तले रविवार को बडकली चौक पर एक दिवसीय भूख हड़ताल का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न सामाजिक, बुद्धिजीवी, शिक्षाविद और मेवात क्षेत्र के समाजसेवी मौजूद रहे।
भूख हड़ताल पर बैठे समाजसेवियों ने मीडिया से बात करते हुए सरकार को चेतावनी देते हुए कहा या तो सरकार 30 जनवरी तक उनकी मांग को पूरी करें नहीं तो 30 जनवरी को गांधी जयंती के अवसर पर नूंह में एक महा जनसभा आयोजित कर भैंस के आगे बीन बजाते हुए जिला उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा जाएगा। धरने पर बैठे समाजसेवियों का कहना है कि जब सरकार न पैदल यात्रा को तरजीह देती है
ना ही धरना प्रदर्शन की सुनती है जबकि सरकार के डिप्टी मुख्यमंत्री 2 साल पहले बड़कली चौक पर नेशनल हाईवे 248ए को नूंह से राजस्थान बॉर्डर तक फोरलेन बनाने का वादा कर चुके हैं। उस पर अभी तक कोई कार्यवाही ना होने से लगता है कि सरकार गूंगी बहरी हो गई है। इसलिए सरकार जो जगाने के लिए भेंस के आगे बीन बजाते हुए अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन कर  ज़िला उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा जाएगा।
 इस मौके पर प्रमुख लोगों का कहना है कि पिछले कुछ सालों में इस सड़क पर करीब 4000 से अधिक लोग अपाहिज हो चुके हैं जबकि हजार से अधिक लोगों की सड़क हादसे में मौत हो चुकी है उसके बावजूद भी सरकार इस को फोरलेन बनाने की ओर ध्यान नहीं दे रही है।
Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website