Khabarhaq

हवलदार एक लाख रुपये के साथ गिरफ्तार

Advertisement

हवलदार एक लाख रुपये के साथ गिरफ्तार

कार में बैठकर बात कर रहे दोस्तों को डराकर 1.40 लाख रुपये ऐंठे थे

ख़बर हक़

गुरुग्राम।
कार में बैठकर बात कर रहे दो दोस्तों को डरा धमकाकर उनसे 1.40 लाख रुपये ऐंठने वाले पुलिस कर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी हवलदार सेक्टर- 40 थाना की इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल (ईआरवी) पर तैनात था। पुलिस ने उसके कब्जे से ऐंठी गई एक लाख रुपये की नगदी बरामद कर ली है। उसे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया है। साथ ही डीसीपी हेडक्वार्टर ने उसे निलंबित कर दिया है।

बता दें कि सेक्टर-9 निवासी शुभम तनेजा ने 12 जनवरी को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 11 जनवरी की रात को वह अपने कार्यालय में काम करने वाली महिला दोस्त के साथ सेक्टर-29 में स्थित किंगडम ऑफ ड्रीम्स के पास कार में बैठकर बात कर रहा था । तभी रात सवा आठ बजे के लगभग खाकी वर्दी पहन कर एक युवक आया और खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए कार की खिड़की खुलवाई। दोनों को धमकाते हुए आरोपी बोला कि वह गलत काम कर रहे हैं।

दोनों से पहचान पत्र लेकर जबरन कार में बैठ गया। उसके बाद थाने ले जाने का डर दिखाकर उन्हें धमकाते हुए दोनों को छोड़ने के लिए दो लाख रुपये की मांग की। उसके बाद दोनों ने उसे 1 लाख 40 रुपये निकालकर दिए। रुपये लेकर आरोपी मोबाइल फोन और उनके पहचान पत्र देकर फरार हो गया। शिकायत के आधार पर सेक्टर-29 थाना में मामला दर्ज किया गया था। डीसीपी पूर्व वीरेंद्र विज के आदेशानुसार एसीपी पूर्व डॉ. कविता को अनुसंधान अधिकारी नियुक्त किया गया। उनके दिशा-निर्देश पर शुरू की जांच में आरोपी की पहचान सेक्टर-40 थाना की ईआरवी पर तैनात हवलदार तखत सिंह के रूप में हुई। शनिवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एसीपी पूर्व डॉ. कविता ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी के कब्जे से एक लाख रुपये की नगदी बरामद कर ली गई है। पूछताछ में उसने इस वारदात को खुद अंजाम देना कबूल किया गया है। उसे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website