Khabarhaq

वकील पर हमला कर, हत्या के प्रयास मामले में चौथे आरोपी पर डिटेक्टिव स्टाफ पलवल ने कसा शिकंजा

Advertisement

*वकील पर हमला कर, हत्या के प्रयास मामले में चौथे आरोपी पर डिटेक्टिव स्टाफ पलवल ने कसा शिकंजा*

*मामले में तीन आरोपियों को सीआईए होडल पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है*

यूनुस अलवी

मेवात

डिटेक्टिव स्टाफ पलवल प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद इलियास अपनी जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक पलवल श्री राजेश दुग्गल आईपीएस द्वारा जिला पुलिस को अपराध एवं अपराधीयों पर अंकुश लगाने और अवैध असला धारकों के खिलाफ कार्रवाई करने की सख्त दिशानिर्देश जारी किये हुए है।

मामले की जानकारी देते हुए डिटेक्टिव स्टाफ प्रभारी ने बताया कि दिनांक 14 जनवरी 2023 को बांस मोहल्ला निवासी देवी सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका भतीजा मोहित पलवल अदालत में वकालत करता है। बीती 13 जनवरी को वह रोजाना की तरह अदालत से बाइक पर घर लौट रहा था। धौलागढ़ मोड के समीप एक बाइक पर सवार होकर गांव खटैला निवासी सौरभ, गांव कुसलीपुर निवासी हर्ष सहित तीन युवक आए और एक युवक ने मोहित पर गोली चला दी। गोली से बचने पर मोहित का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर गिर गया। इसी दौरान एक अन्य वाहन से हथियारों से लैस चार-पांच युवक उतरे और मोहित को हथौड़े व लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया। आरोपियों ने मोहित को पीट-पीट कर बेहोश कर दिया। आरोपी मोहित को मरा हुआ समझकर मौके से जाने लगे, तभी एक युवक ने मोहित के गले से सोने की चैन लूट ली। राहगीरों ने उसके भतीजे को ऑटो में बिठाकर अस्पताल पहुंचाया।

शिकायत में कहा गया कि गांव खटैला निवासी सौरभ के साथ कई साल पहले मारपीट हुई थी, जिसमें सौरभ आरोप लगाया है कि मोहित का इसमें हाथ था। जबकि मोहित कई बार उसे यह समझा चुका है कि उसका मारपीट में कोई हाथ नहीं था। 12 जनवरी को सौरभ ने कोर्ट परिसर में आकर मोहित को जान से मारने की धमकी दी थी। अदालत में काम करने वाले गांव कुसलीपुर निवासी हर्ष ने मोहित के आने-जाने के बारे में आरोपी सौरभ को सूचना दी और उस पर जानलेवा हमला करवाने में भी हर्ष पूरी तरह शामिल था। फिलहाल मोहित की हालत गंभीर है। जो शिकायत के आधार पर थाना कैंप पलवल में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। मामले में कार्रवाई करते हुए सीआईए होडल ने मामले में संलिप्त तीन आरोपियों रवि उर्फ़ डूबी पुत्र किशन पाल गांव कुस्लीपुर, सौरभ उर्फ़ भोला पुत्र चतर सिंह निवासी गांव खटेला, लोकेश उर्फ़ रोकी पुत्र सतपाल निवासी बहरोला को गिरफ्तार किया जा चुका है। जो मामले में चौथे आरोपी को डिटेक्टिव स्टाफ पलवल की टीम द्वारा नियम अनुसार गिरफ्तार करके 2 दिन पुलिस रिमांड पर लिया गया। जिसे आज रिमांड अवधि पूरी होने के बाद पेश अदालत किया गया।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website