Khabarhaq

मेवात पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई, तीन आरोप गिरफ्तार

Advertisement

मेवात पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई, तीन आरोप गिरफ्तार
यूनुस अलवी 
नूंह मेवात
करीब 10 दिन पहले नूंह जिले के तावडू थाना क्षेत्र अंतर्गत केएमपी धुलावट टोल प्लाजा के समीप मिले शव की गुत्थी को तावडू सीआईए पुलिस ने सुलझा लिया है। इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने के लिए तावडू पुलिस ने तकरीबन 100 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, तब कहीं जाकर आरोपी पुलिस के चंगुल में आ सके। नूंह पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को दबोचने में सफलता प्राप्त कर ली है। पुलिस अब इन आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है ताकि कार के साथ – साथ चालक से लूटी गई नकदी इत्यादि को बरामद किया जा सके। पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने कहा कि चालक को इन तीन लोगों को लिफ्ट देना महंगा पड़ गया और लूट की नीयत से उन्होंने इसे ठिकाने लगा दिया। शव को केएमपी के धुलावट गांव के समीप हत्या कर फेंक दिया। इन तीनों आरोपियों ने कार चालक देवेंद्र पुत्र जयसिंह निवासी थाना किशनगढ़ बास जिला अलवर की हत्या कांच की बोतल से की थी। अब आरोपियों को पुलिस इनके सही ठिकाने पर भेजने की सभी तैयारी कर चुकी है। पकड़े गए हत्यारोपी चिंटू पुत्र रणबीर सिंह निवासी अलीगढ़, रोबिन उर्फ पंडित पुत्र प्रेम शंकर निवासी अलीगढ़, शेखर पुत्र गीतम सिंह निवासी अलीगढ़ के रूप में हुई है।
 गौरतलब है कि नूंह जिले के तावडू थाना क्षेत्र के अंतर्गत केएमपी धुलावट टोल प्लाजा के साथ वन विभाग की नर्सरी में गत 20 जनवरी शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई।
कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे के धुलावट टोल प्लाजा के साथ वन विभाग की नर्सरी में कार्यरत कर्मचारी जमालु ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 1 बजे के करीब वह पौधों को पानी देने के लिए पाइप फैला रहा था ,तभी मार्ग के ढलान में बने एक गड्ढे में एक व्यक्ति के पैर दिखाई दिए। नजदीक पहुंचे तो पता लगा अज्ञात व्यक्ति का शव था।उन्होंने अन्य साथी कर्मचारियों की मदद से नजदीकी ट्रैफिक थाना पुलिस में सूचना दी। नर्सरी में शव मिलने से हड़कंप मच गया। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलने पर सदर थाना और तावडू सीआईए पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस को मृतक व्यक्ति की जेब से एक डायरी मिली है, इसके अलावा मौके पर अन्य सबूतों को जुटाकर पुलिस जांच में जुटी है। वहीं तावडू सदर थाना प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि शुक्रवार को केएमपी मार्ग के साथ एक व्यक्ति के शव मिलने की सूचना मिली। व्यक्ति की आयु 36 से 40 के बीच है। जिसकी पहचान देवेंद्र के रूप में हुई थी। इस हत्याकांड का खुलासा करना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं था, लेकिन सीआईए तावडू पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाकर खाकी की साख आमजन में बढ़ाई है।
Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website