Khabarhaq

-मेवात के सिंगार गांव से 22 फरवरी से इनेलो 4200 किलोमीटर पदयात्रा  शुरू  करेगी

Advertisement

मेवात के सिंगार गांव से 22 फरवरी से इनेलो 4200 किलोमीटर पदयात्रा  शुरू  करेगी
– सुनैना चैटाला और नफे सिंह राठी ने नूंह में पत्रकारों को दी जानकारी
– इनेलो प्रदेश भर में 4200 किलोमीटर पदयात्रा करेगी।

यूनुस अलवी
नूंह/मेवात

इनेलो महिला विंग की महासचिव सुनैना चैटाला, और प्रदेष अध्यक्ष नफे सिंह राठी सोमवार को नूंह पहुंचे। नूंह स्थित अनाज मंडी में पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता कर उन्होेने कहा कि आगामी 22 फरवरी से इनेलो पार्टी प्रदेष भर में पदयात्रा करने जा रही है। जिसकी शुरुआत मेंवात के बड़े गांव सिंगार से होगी। इनेलो प्रदेश भर में 4200 किलोमीटर पदयात्रा तैय करेगी। पदयात्रा की तैयारियों को लेकर सुनैना चैटाला और प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने सिंगार गांव में कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर निर्देश दिए। पदयात्रा एक हफ्ते तक मेवात में रहेगी।


आपको बता दें कि हरियाणा के नूंह में सोमवार को इनेलो कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। नूंह अनाज मंडी में कार्यकर्ताओं की बैठक प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने ली। इसमें 22 फरवरी को नूंह से रवाना होने वाली इनेलो की पदयात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए गए। साथ ही तैयारी की समीक्षा की गई।

पदयात्रा सिंगार से होगी शुरू

इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने बैठक में सभी कार्यकर्ताओं को इस पदयात्रा को सफल बनाने के दिशा निर्देश दिए। इस बीच प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने सिंगार गांव में जाकर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि यह पदयात्रा (नूंह) मेवात जिले के सिंगार गांव से शुरू की जा रही है। यह यात्रा पूरे प्रदेश भर में सफर तय करेगी और 4200 किलोमीटर पैदल चल पदयात्रा करेगी। उन्होंने कहा कि मेवात से शुरू हो रही यह पदयात्रा एक हफ्ते तक मेवात को कवर करेगी। इसके बाद पलवल सहित अन्य जिलों में पदयात्रा पहुंचेगी।
इस मौके पर इनेलो महिला विंग की महासचिव सुनैना चैटाला, जिला अध्यक्ष सुभान खान, हाजी सोहराब खान खेड़ी कंकर, नूंह हल्का प्रधान इब्राहिम पहलवान, जैकम सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website