Khabarhaq

गौतस्कर वारिस की मौत के मामले की गहराई से जी जा रही है जांच= हकीम आस मौहम्मद सदस्य गौसेवा आयोग – गोकसी से मेवात बदनाम हो रहा है, इसे रोकने समाज के लोगो को आना होगा

Advertisement

गौतस्कर वारिस की मौत के मामले की गहराई से जी जा रही है जांच= हकीम आस मौहम्मद सदस्य गौसेवा आयोग

– गोकसी से मेवात बदनाम हो रहा है, इसे रोकने समाज के लोगो को आना होगा

– वारिस की मौत को बेवजह तूल नहीं देना चाहिए

 

फोटो हकीम असमोहम्द सदस्य हरियाणा गौसेवा आयोग

 

Younus Alvi

Nuh 

हरियाणा गौ सेवा आयोग के वरिष्ठ सदस्य हकीम आस मोहम्मद ने कहा कि तावडू में सड़क हादसे में हुई गौ तस्कर वारिस के मामले की पुलिस गहराई से जांच कर रही है जांच रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले का खुलासा हो सकेगा वही उन्होंने लोगों से आह्वान किया की वारिस की मौत मामले को बेवजह तूल नहीं देना चाहिए। क्योंकि जांच के बाद इसका खुलासा हो जायेगा।

हकीम आस मौहम्मद ने कहा कि मेवात में आज भी कोकसी और गोतस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। उन्होंने कहा मेवात के उलेमा, राजनेता और प्रमुख लोगों को गौ हत्या रोकने के लिए आगे आना चाहिए। यह एक चिंता का विषय है। उन्होंने कहा हाल में ही हुसैनपुर गांव के वारिस की जो मौत हुई है वह दुःख घटना है। गौसेवा आयोग के सदस्य ने मेवात के लोग से सवाल करते हुए कहा गौ हत्या, गौ तस्करी के खिलाफ वे क्यों सामने नहीं आते और आते है तो पिछे क्यों हट जाते है।

हकीम आस मोहम्मद ने कहा वह गो सेवा आयोग का सदस्य होने के नाते पूरे मेवात के लोगो से गोहत्या रोकने बारे गांव गांव जाकर हाथ जोड़ता फ़िर रहा हूं लेकिन कोई अमल नहीं हो रहा है। इसलिए मेवात के जिम्मेदार लोगों और उलेमाओं को गौ हत्या और गौ तस्करी के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। जहां गौ हत्या व गौ तस्करी में चंद लोग स्नलिप्त हैं लेकिन इनकी वजह से पूरा मेवात बदनाम हो रहा है।

हकीम ने कहा की इस्लाम धर्म उस कार्य के करने की इजाजत नहीं देता जिससे दूसरी धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है। हमें भी इस्लाम धर्म के आदेश ओर दूसरे धर्म की भावनाओं को देखते हुए गौ हत्या व गो तस्करी जैसे कार्य को मिलकर रोकना होगा।

गौ सेवा आयोग के सदस्य आस मौहम्मद ने कहा अगर गौ हत्यारे व तस्कर अपनी आदत से बाज नहीं आए तो उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होगी

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website