Khabarhaq

हाईकोर्ट के हस्तक्षेप के बाद नूंह उप जिला प्रमुख की जोड़-तोड़ शूरू -पक्ष और विपक्ष अपना उपजिला प्रमुख बनाने में जुटे

Advertisement

हाईकोर्ट के हस्तक्षेप के बाद नूंह उप जिला प्रमुख की जोड़-तोड़ शूरू

-पक्ष और विपक्ष अपना उपजिला प्रमुख बनाने में जुटे

 

यूनुस अलवी

मेवात/हरियाणा 

पंजाब एंव हरियाणा हाईकोर्ट के हस्तक्षेप के बाद नूंह उप जिला प्रमुख बनने की प्रषासन ने तैयारी षुरू कर दी है। जिला निर्वाचन अधिकारी एंव उपायुक्त नूंह ने चुनाव की 23 फरवरी सुबह दस बजे तारीख निश्चित की है। भाजपा के लिए जहां उप जिला प्रमुख बनाना आसान नहीं होगा वहीं विपक्ष ने भी अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं। उपजिला प्रमुख की दौड़ में भाजपा और निर्दलीय कई पार्षद वाइस चेयरमैन की दौड़ में हैं। वैसे अभी तक कोई भी जिला पार्षद खुलकर इस दौड़ में सामने नहीं आया है। सूत्रों के अनुसार जिला परिषद वार्ड नंबर तीन से अफसाना, वार्ड 8 से कैलाषवती, वार्ड 15 से उमर मोहम्मद और वार्ड 21 से मोहम्मद तारीफ खुरषीद दौड़ में नजर आ रहे हैं लेकिन कोई भी खुलकर अपने पत्ते खोलने को तैयार नहीं है।

भाजपा जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल ने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी एंव उपायुक्त नूंह ने उपजिला प्रमुख का चुनाव कराने की 23 फरवरी सुबह दस बजे तारीख निश्चित की है। जल्द ही पार्टी के ष्षीर्ष नेता और चुने हुए पार्षदों के साथ बैठक होगी। उसमें ही निर्णय लिया जायेगा कि पार्टी का उप जिला प्रमुख का उम्मीदवार कौन होगा। उन्होंने उम्मीद जताई की भाजपा का निर्विरोध उप जिला प्रमुख चुन लिया जायेगा। लेकिन पार्टी के नियमों के अनुसार ही उप जिला प्रमुख उम्मीदवार का नाम तय होगा। उन्होंने कहा की अभी तक किसी का नाम तय नहीं है।

वहीं विपक्ष भी अभी तक कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पहले वे भाजपा के उम्मीदवार घोषित होने का इंतजार कर रहे है। उसके बाद भी विपक्ष अपना ऐसे उम्मीदवार उतारने की कोशिश करेगा जिससे अधिक से अधिक वोट मिले और भाजपा के खेमे में सेंध में कर सके। जहां भाजपा नेता बैठक कर उम्मीदवार की तलाष में लग गई है। वहीं विपक्ष भी चुपचाप तमाशा देख रहा है।

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website