Khabarhaq

राजस्थान के युवको की हत्या के मामले में मेवात पुलिस की संलिप्ता पाई गई तो किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा -एस पी वरुण सिंगला

Advertisement

राजस्थान के युवको की हत्या के मामले में मेवात पुलिस की संलिप्ता पाई गई तो किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा -एस पी

 

Younus Alvi

Nuh/haryana

राजस्थान के घाटमिका गांव के दो युवकों को भिवानी में जलाकर मार देने और उनके नरकंकाल मिलने के बाद हरियाणा पुलिस और बजरंग दल और गोरक्षको पर लग रहे आरोपी को लेकर मेवात पुलिस कप्तान वरुण सिंगला मीडिया के सामने आए। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए एस पी ने सभी सवालों का खुलकर जवाब दिया। इतना ही नहीं एसपी ने कहा अगर राजस्थान के दो युवक की हत्या के मामले में किसी भी तरह से मेवात पुलिस की कोई भूमिका पाई गई तो उनको किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा बल्कि उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें की हरियाणा की सीमा से सटे राजस्थान के भरतपुर जिले के घाटमीका गांव के दो युवकों जलाकर मार देने और उनके नर कंकाल भिवानी लोहारू इलाके में मिलने के मामले में बजरंग दल के साथ हरियाणा पुलिस की मिलीभगत के आरोप लग रहे हैं ये आरोप कोई और नहीं बल्कि मृतक के परिजन लगा रहे हैं।

 

पुलिस पर लग रहे आरोपों के बाद नूंह पुलिस कप्तान वरुण सिंगला मीडिया के सामने आए उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान सबसे पहले घटना को बेहद दुखद एवं गंभीर बताया है।

एस पी ने बताया की इस मामले में राजस्थान पुलिस ने 5 नाम जद सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हुआ था। उसमें धरपकड़ शुरू कर दी थी। हरियाणा पुलिस इस मामले में राजस्थान पुलिस को हर संभव सहयोग कर रही हे और आगे भी सहयोग जारी रहेगा।

हरियाणा पुलिस की भूमिका और आरोपियों से मिली भगत लगने के आरोपों पर पूछे गए सवाल पर एसपी ने जवाब देते हुए कहा सोशल मीडिया पर जो हरियाणा पुलिस की खबरें चल रही हैं,उसमें कोई दम नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से हरियाणा पुलिस के किसी कर्मचारी – अधिकारी की भूमिका पाई जाती है तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी और विभागीय कारवाई की जाएगी। सभी आरोपियों की धरपकड़ जल्द से जल्द की जाएगी।

वही एसपी वरुण सिंगला ने कहा कि जिले में बजरंग दल या गोरक्षा दल के सदस्यो द्वारा गोक्सी या गोतास्करों पर जा रही कार्रवाई पर कहा कि सभी थाना प्रबंधक एवं तमाम पुलिस अधिकारियों को बैठकर दिशा निर्देश दिए हुए हैं कि किसी भी प्रकार की गोकशी के संबंध में पुलिस द्वारा करवाई की जाती हैं, इसमें किसी भी अन्य व्यक्ति को पुलिसिंग पॉवर नही है। एसपी नूंह ने कहा कि भविष्य में इस पर और ध्यान रखा जाएगा। एस पी ने कहा अगर बजरंग दल के लोगों ने कानून को हाथ में लेने की कोशिश की तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website