Khabarhaq

लुट/डकैती जैसे संगीन अपराध मे मथुरा पुलिस का 25,000/- रुपये का इनामी बदमाश को बिछोर पुलिस ने अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार  – आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू

Advertisement

लुट/डकैती जैसे संगीन अपराध मे मथुरा पुलिस का 25,000/- रुपये का इनामी बदमाश को बिछोर पुलिस ने अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार

 – आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू

 

फोटो — पत्रकारों को जानकारी देते डीएसपी अशोक कुमार उनके पीछे पुलिस के साथ खड़ा इनामी बदमाश

 

ख़बर हक, पुन्हाना

लुट/डकैती जैसे संगीन अपराध मे मथुरा पुलिस का 25,000/- रुपये का इनामी बदमाश को नूंह जिला की बिछोर पुलिस ने अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी को अदालत से दो दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बिछोर पुलिस को रिमांड के दौरान और राज खुलने की संभावनाएं हैं। शुक्रवार को इस बारे में हेड क्वार्टर डीएसपी अशोक कुमार ने पत्रकारों को जानकारी दी है।

डीएसपी अशोक कुमार ने पत्रकारों को बताया कि बृहस्पतिवार देर शांम को थाना बिछोर पुलिस के प्रधान सिपाही नफिस अहमद व प्रधान प्रवीन कुमार की टीम को मुखबर खास ने सूचना दी कि हकमुदीन पुत्र नसरुदीन थाना बिछौर जिला नूंह, जिसके पास एक अवैध देशी कट्टा है। जो कोई भी संज्ञेय अपराध कर सकता है। अगर बिछौर मोड इंदाना पर नाका बन्दी की जाये तो हथियार सहित काबू किया जा सकता है। सुचना को सच्ची मानकर उन्होंने नाका बन्दी की तो एक शक्स को काबू करके नाम पुछा तो उसका नाम हकमुदीन पुत्र नसरु निवासी बिछौर जिला नूहँ मिला। जिसकी तलाशी लेने पर पैन्ट मे एक अवैध देशी कट्टा मिला जिसको चैक करने पर नाल से एक रोंद बरामद हुआ। जिसका कोई लाईसेन्स नही था। जिसके खिलाफ अवैध देशी कट्टा रखने के अपराध मे थाना बिछौर मे मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी को अदालत मे पेश कर दो दिन के रिमांड लेकर पुछताछ की रही है। जिससे कई राज खुलने की संभावनाएं हैं।

 

उन्होंने बताया कि आरोपी हकमुदीन पुत्र नसरु निवासी बिछौर जिला नूहँ के खिलाफ थाना छाता जिला मथुरा यूपी मे लूट, डकैती आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज है। जो काफी समय से फरार चल रहा था। आरोपी के उपर मथुरा पुलिस ने 25,000/- रुपये का ईनाम घोषित किया हुआ था।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website