Khabarhaq

हरियाणा के विधायकों की तरह राजस्थान मेवात के विधायक भी विधानसभा में सरकार से सवाल पूछ अपनी जिमेदारियो को निभाये – अरशद खान बसपा नेता, गोरक्षा के नाम पर आखिर ये हत्याएं कब रुकेंगी- क़ासिम मेवाती

Advertisement

हरियाणा के विधायकों की तरह राजस्थान मेवात के विधायक भी विधानसभा में सरकार से सवाल पूछ अपनी जिमेदारियो को निभाये – अरशद खान बसपा नेता, 

बसपा नेता अरशद खान और अखिल भारतीय किसान सभा ने जुनेद -नासिर के पीडित परिवार को दो दो लाख की आर्थिक मदद

 

 

बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता व मेव महासभा राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष अरशद खान ने जुनेद नासिर हत्याकांड पर कहा कि 11 दिन बीत जाने के बाद भी तमाम हत्यारे पकड़ से बाहर है। साथ ही सरकार द्वारा की गई घोषणाएं भी अभी तक पूरी नही हुई है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि तुरन्त प्रभाव से सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हो और सरकारी मदद पीड़ित परिवारों को तत्काल प्रभाव से दी जाए।

 

उन्होंने कहा इस घटना से पूरे देश के साथ साथ आम मेवाती बेहद दुखी हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के विधायकों की तरह राजस्थान मेवात के सभी विधायक विधानसभा में सरकार से सवाल पूछने का काम करे और अपनी जिमेदारियो को निभाये। सभी सामाजिक राजनीतिक पार्टियों के लोगो को अन्याय के खिलाफ एक आवाज में मजबूती से न्याय के लिये प्रयास करने होंगे।

 

अरशद खान बसपा नेता नगर

 

——–

गोरक्षा के नाम पर आखिर ये हत्याएं कब रुकेंगी- क़ासिम मेवाती

मेव पंचायत अलवर के प्रवक्ता और मेवात के बड़ी सामाजिक सख्शियत मुहम्मद कासिम मेवाती ने कहा कि हरियाणा सरकार इलाके में खोफ का माहौल नही बनाये,अपनी जिमेदारियो से भागे नही जनता को आवाज बुलंद करने इंसाफ मांगने का कानूनी हक है। हरियाणा में इंटरनेट बंद कर अपनी विफलता दिखा रही है।

उन्होंने कहा गोरक्षा के नाम पर आखिर ये हत्याएं कब रुकेंगी और हम इन जनाजों को अपने कंधों पर कब तक उठाते रहेंगे। उन्होंने कहा सरकार को चाहिए की इस तरह के हत्याकांडो पर काबू पाए, ये समाज के एकता को खराब करने वाला हत्याकांड है आरोपी गिरफ्तार हो और इस पर रोक लगे।

कासिम मेवाती प्रवक्ता मेव पंचायत अलवर

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website