Khabarhaq

होली के मौके पर अमन/शांति व सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए मुस्तैद है जिला पुलिस – एसपी। 

Advertisement

होली के मौके पर अमन/शांति व सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए मुस्तैद है जिला पुलिस – एसपी।

 

ख़बर हक

नूंह/मेवात

नूंह कप्तान वरुण सिंगला ने कहा की होली को लेकर जिले में अमन/शांति व सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पूरी तरह पुलिस मुस्तैद है। इसको लेकर रात्रि गस्त भी बढ़ा दी गई है। वही एसपी ने जिला पुलिस की तरफ से जिला वासियो को होली उत्सव को भाईचारा से मनाने मानने के आह्वान के साथ हार्दिक शुभकामनाए दी है।

पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने सोमवार को अपने कार्यालय मे प्रैस वार्ता के दौरान कहा की मेवात एक अमन शांति व हिंदू मुस्लिम भाई चारा के लिए जाना जाता है। यहां का भाई चारा कायम रहे इसको लेकर जहा मेवात पुलिस पूरी तरह मुस्तह्द हे वही जिला पुलिस इस मौके पर हुड़दंगियों से सचेत रहने के आदेश दिए है साथ ही इलाके में अमन/शांति, सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाये रखने के थाना व चौकी प्रभारियों को सख्त आदेश दिए गए है। संदिग्ध व्यक्ति और संदिग्ध वस्तुओं पर खास नजर रखी जा रही है।

 

उन्होंने कहा नूंह पुलिस शरारती तत्वो व अपराधियो पर पैनी नजर रखे हुए है। जिला नूंह पुलिस द्वारा समय-2 पर लोगो मे शांति बनाये रखने के लिए फ्लैग मार्च कर रही है। जो जिला नूंह मे किसी भी प्रकार से शांति भंग व कानून व्यवस्था को खराब करेगे उसके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

 

फोटो वरुण सिंगला एसपी नूंह

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website