Khabarhaq

मेवात अपराध शाखा पुलिस ने अवैध हथियारो सप्लाई करने की बडी खेप पकडने मे मिली कामयाबी  – अवैध हथियार बेचने और खरीदने के दो आरोपी गिरफ्तार

Advertisement

अपराध शाखा पुलिस ने अवैध हथियारो सप्लाई करने की बडी खेप पकडने मे मिली कामयाबी

– अवैध हथियार बेचने और खरीदने के दो आरोपी गिरफ्तार

– आरोपियो से 11 अवैध दैशी कट्टा वा 5 रौद व हथियार बनाने के औजार व सामान बरामद

-पुलिस पुरे नेटवर्क को खगालनें मे जुटी

– राजस्थान के हजारीबास गांव की पहाडीयो में अवैध हथियार बनाने की अवेध फ्रैक्ट्ररी से जुडे मिले तार

– मुख्य आरोपी इमरान के खिलाफ पहले ही अवैध हथियार बनाने की फैक्टरी के मामले में पहाडी राजस्थान थाने में मुकदमा दर्ज है

– एसपी ने पत्रकारवार्ता में पूरी जानकारी दी

 

 

यूनुस अलवी

खबर हक़, नूंह/तावडू/हरियाणा

 

नूंह जिले की अपराध शाखा पुलिस ने अवैध हथियारो सप्लाई करने की बडी खेप पकडने मे बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने अवैध हथियार बेचने और खरीदने के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 11 अवैध दैशी कट्टा, 5 रौद व अवैध हथियार बनाने के औजार व सामान बरामद किया है। पुलिस ने पुनहाना थाने में अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज कर पूरे नेटवर्क को खगालनें मे जुटी गई है। शुरुआती जांच में राजस्थान के हजारीबास गांव की पहाडीयो में अवैध हथियार बनाने की अवेध फ्रैक्ट्ररी से आरोपियों के तार जुडे मिले हैं। मुख्य आरोपी इमरान के खिलाफ पहले ही अवैध हथियार बनाने की फैक्टरी के मामले में पहाडी राजस्थान थाने में मुकदमा दर्ज है तथा वह की बार अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार ही हो चुका है।

सोमवार को नूंह पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने अपने कार्यालय में आयोजित पत्रकारवार्ता में पूरे प्रकरण को जानकारी दी है।

नूंह पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने बताया कि चार मार्च को गस्त क्राईम पडताल के दौरान निरीक्षक सुरेन्द्र सिह, प्रभारी अपराध अनुसंधान शाखा तावडू व उसकी पुलिस टीम को मुखबर ने सूचना दी की इमरान पुत्र बरकत निवासी चांदनकी थाना पुन्हाना जो अवैध असला की सप्लाई का धन्धा करता है।

 

जिसे गाँव चांदनकी बस अड्डा के आस पास अवैध असला सहित काबू आ सकता है। सूचना पर इमरान को मौके से गिरफ्तार किया। आरोपी के पास मौजूद कट्टा में रखे दस देशी कट्टे बरामद हुये। आरोपी के खिलाफ पुनहाना थाने में अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

एसपी ने बताया की आरोपी को अदालत से एक दिन पुलिस हिरासत रिमांड पर लेकर जब पुछताछ शुरू की गई तो आरोपी ने स्वीकार करते हुए बताया की खुर्शीद पुत्र आजाद निवासी लोहिंगा कलां थाना पुन्हाना को उसने 1 देशी कट्टा वा 5 रौद, बेचे थे। उसके बाद आरोपी खुर्शीद को उसके मकान से गिरफ्तार कर एक देशी कट्टा वा 5 गोली बरामद की है।

एसपी ने बताया की आरोपी इमरान उपरोक्त ने कबूला है की अपने सह आरोपी भाई (रिस्तेदार) जुबेर व उसका पिता बरकत गाँव मुसेपुर थाना कामा जिला भरतपुर (राजस्थान) की पहाड़ो में फैक्ट्री चलाना बताया है।

एसपी ने बताया की जल्द ही इस धंधे से जिसे आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।   उन्होंने बताया की आरोपी इमरान के खिलाफ आर्मस एक्ट थाना पहाडी जिला भरतपुर राजस्थान, पुन्हाना जिला नुहँ वे थाना कामा जिला भरतपुर (राज0) में मामले दर्ज हैं।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website