Khabarhaq

जेजेपी के स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रिशी राज राणा ने फिर दिया बीजेपी को झटका

Advertisement

जेजेपी के स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रिशी राज राणा ने फिर दिया बीजेपी को झटका

 

बीजेपी फिरोजपुर झिरका के मंडल सचिव, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष व शक्ति केंद्र प्रमुख राहुल राठौर ने जॉइन की जेजेपी

यूनुस अलवी 

गुरुग्राम, 26 मई: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला कि लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं, उपमुख्यमंत्री की कार्यशैली से प्रभावित होकर लोगों का रुझान जननायक जनता पार्टी की तरफ बढ़ रहा हैं, आज जननायक जनता पार्टी के स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रिशीराज राणा ने नूंह जिले में बीजेपी को झटका देते हुए फिरोजपुर झिरका के मंडल सचिव, युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष व शक्ति केंद्र प्रमुख राहुल राठोर को जेजेपी की सदस्यता ग्रहण करवाई, राहुल राठोर फिरोजपुर झिरका नगरपालिका के दो बार चेयरमैन रहे रामलाल साहू के पोते हैं, प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी में शामिल करते हुए कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जायेगा, प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जल्द आने वाले समय मे पार्टी में शामिल होने वालों की संख्या में और इजाफा होगा। इस अवसर पर नरेश यादव, अख्तर अली, सुरेंद्र गुलिया, दीपक यादव, सन्नी कटारिया आदि साथी भी उपस्थित रहे।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

मेवात को करीब 800 टीजीटी और पीजीटी अध्यापक मिलने के बाद भी भारी टोटा  • नूंह जिला केवल डीईओ और एक बीईओ के सहारे चल रहा है। • मेवात शिक्षा केडर को मिले करीब 325 पीजीटी अध्यापक  • जल्द ही जेबीटी अध्यापक मिल सकते हैं। • जिले में अभी भी करीब 4900 अध्यापकों की भारी कमी है।

मेवात के पुलिस कप्तान विजय प्रताप बोले :- जनता के सहयोग से मेवात को अपराध व नशा मुक्त बनाया जाएगा • अपराधी, अपराध छोड़ दें या फिर जिला, किसी को बख्शा नहीं जाएगा • एसपी का पदभार संभालने के बाद पहली बार पत्रकारों से रूबरू हुए।

Please try to copy from other website