Khabarhaq

हिंसा में शामिल किसी भी दोषी को नहीं बख्शा जाएगा : राव इंदरजीत सिंह 

Advertisement

हिंसा में शामिल किसी भी दोषी को नहीं बख्शा जाएगा : राव इंदरजीत सिंह 

 

प्रशासनिक अधिकारियों के साथ सुरक्षा को लेकर की बैठक

 

 

यूनुस अलवी मेवात:

 

केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि जिला में बृज मंडल की धार्मिक यात्रा के दौरान हुई हिंसा के बाद मेरा जिला में पहला दौरा है आज जिला के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ सुरक्षा को लेकर बैठक हुई है।

राव इंद्रजीत सिंह ने स्थानीय सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हिंसा में जो भी दोषी होगा उसके विरूद्ध प्रदेश सरकार कानूनी कार्रवाई करेगी । किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा । उन्होंने जिला वासियों से अपील करते हुए कहा कि कोई भी नागरिक अफवाहों पर ध्यान ना दें और आपसी भाईचारा और सौहार्द बनाए रखें। जिला में अब शांति है और पुलिस जिला निवासियों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह मुस्तैद है। जिला में किसी भी अप्रिय घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जिला के प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा करना प्रशासन की जिम्मेदारी है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रशासन के साथ सुरक्षा को लेकर बातचीत हुई है प्रशासन जिला में शांति स्थापित करने में पूरी तरह सक्षम है और गांव गांव जाकर दोनों समुदायों की शांति कमेटियों के साथ प्रशासन लगातार वार्ता कर रहा है और जिला वासियों की ओर से सकारात्मक जवाब मिला है कि हम पूरी तरह से जिला में सुरक्षा और शांति बनाए रखने के लिए प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य कर रहे हैं।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website