Khabarhaq

चौधरी ज़ाकिर हुसैन लगातार छठी बार निर्विरोध मेवात एजूकेशन बोर्ड व काॅलेज गवर्निंग बाॅडी के अध्यक्ष बनें

Advertisement

*चौधरी ज़ाकिर हुसैन लगातार छठी बार निर्विरोध मेवात एजूकेशन बोर्ड व काॅलेज गवर्निंग बाॅडी के अध्यक्ष बनें*

सर्वसम्मति से अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव व कोषाध्यक्ष चुने गए

 

यूनुस अलवी मेवात:

शुक्रवार को यासीन मेव डिग्री काॅलेज, नूँह के प्रांगण में मेवात एजूकेशन बोर्ड व यासीन मेव डिग्री काॅलेज की गवर्निंग बाॅडी का चुनाव संपन्न हुआ।
आज के महत्वपूर्ण चुनाव में सर्वसम्मति से चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक को लगातार छठी बार मेवात एजूकेशन बोर्ड व काॅलेज की गवर्निंग बाॅडी का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया तथा नसीर अहमद एडवोकेट को उपाध्यक्ष, हाजी इसराईल खान को महासचिव व लाला वेद प्रकाश फिर कोषाध्यक्ष चुने गए। उपरोक्त पदों के अलावा टीचिंग स्टाॅफ की तरफ से डाॅo एजाज अहमद व नाॅन टीचिंग की तरफ से वसीम अकरम सदस्य नियुक्त किए गए। गवर्निंग बाॅडी के चुनाव में यूनिवर्सिटी नाॅमिनी के रूप में डाॅo विजय मेहता व डी जी एच ई नाॅमिनी सूश्री गीतिका व रिटर्निंग अधिकारी डाॅo मौo खालिद खान की देखरेख में चुनाव संपन्न हुआ।


चुनाव संपन्न होने के बाद गवर्निंग बाॅडी के सभी सदस्यों ने नवनियुक्त अध्यक्ष चौधरी ज़ाकिर हुसैन का फूलमालाओं के साथ व मिठाई खिलाकर स्वागत किया।
चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने अध्यक्ष बनने के बाद सभी सदस्यों के शुक्रिया व आभार जताया। उन्होंने कहा कि मेवात एजूकेशन बोर्ड के अध्यक्ष की जो जिम्मेदारी उन्हें पिछले 15 वर्षों से मिली हुई है उसे उन्होंने बखूबी ईमानदारी व निष्ठापूर्वक निभाया है। उन्होंने कहा कि आगामी समय में यासीन मेव डिग्री काॅलेज की तरक्की व उत्थान के लिए दिन रात प्रयास किए जाएंगे। हुसैन ने कहा कि यासीन मेव डिग्री काॅलेज में कुछ नए कोर्सेज शुरू किए गए हैं और आने वाले समय में मेवात क्षेत्र के युवाओं के लिए और भी बहुत से कोर्स शुरू करने के प्रयास किए जाएंगे।
ज़ाकिर हुसैन ने कहा कि यासीन मेव डिग्री काॅलेज की स्थापना उनके मरहूम दादा जी चौo मौo यासीन खाँ ने लगभग 100 वर्ष पूर्व स्कूल के रूप में की थी। उनके वालिद मरहूम चौधरी तय्यब हुसैन ने 1970 में इसे यासीन मेव डिग्री काॅलेज का रूप दिया था। इन्होंने हजारों-लाखों बच्चों का जीवन सफल बनाया है और लगातार युवाओं के अच्छे भविष्य को बना रहा है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website