Khabarhaq

नकल कराने के आरोप में 4 अध्यापकों को किया गिरफ्तार, भेजा जेल 

Advertisement

नकल कराने के आरोप में 4 अध्यापकों को किया गिरफ्तार, भेजा जेल 

कस्बा पिनगवां के एक प्राइवेट स्कूल से किया गिरफ्तार

शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष की टीम ने चारों अध्यापकों को नकल कराते किया गिरफ्तार

—-

यूनुस अलवी

नूंह,

 

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष वीपी यादव ने नूंह जिला के पिनगवां स्थित निक्की मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के चार टीचर को नकल कराते पकड़ा हे वही कृण 21 बच्चो के खिलाफ भी यूएमसी बनाई गई है।शिक्षा बोर्ड के अधिकारी की शिकायत पर अध्यापक मौसम, सद्दाम हुसैन, समून वे अख्तर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शनिवार को चारों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें अदालत ने नूंह जेल भेज दिया गया है।

 

पिनगवां थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि हरियाणा शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष पीवी यादव शुक्रवार की देर शाम करीब 4:00 बजे उनके आने की सूचना मिलते ही वह भी मौके पर पहुंचे। बोर्ड के अध्यक्ष और उनकी टीम ने तीन चार स्कूलों का निरीक्षण किया। निक्की मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जब निरीक्षण किया तो अध्यापक ही खुद बच्चों को नक़ल कराते हुए पकड़े गए। जिनको गिरफ्तार कर लिया गया है इसके अलावा करीब 21 बच्चों के खिलाफ यूएमसी बनाई गई है गिरफ्तार किए गए चारों अध्यापक अध्यापक मौसम, सद्दाम हुसैन, समून,अख्तर को आज पुनहाना अदालत में पेश किया गया जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है।

 

आपको बता दे की तावडू में खुले आम नकल करने का मामला काफी उजागर हुआ। हरियाणा शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष श्री वीपी यादव सुबह से ही मेवात में डेरा डाले हुए थे यादव को सूचना मिले की पिन गांव स्थित निक्की मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में खुले आम नकल चल चल रही है इसलिए उन्होंने पूरे स्टाफ के साथ परीक्षा केंद्र में छापा मारा ।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website