Khabarhaq

अलवी शाह भवन बनाने के लिए 50 लाख रुपए मंजूर करने पर सीएम का किया धन्यवाद

Advertisement

अलवी शाह भवन बनाने के लिए 50 लाख रुपए मंजूर करने पर सीएम का किया धन्यवाद

मेवात हरियाणा के अलवी शाह समाज ने किया धन्यवाद

 

फोटो अलवी समाज के प्रमुख लोग

तसलीम अलवी,

नूंह,

नूह जिला के कस्बा पिनगवां में 1055 गज मुफ्त जमीन देकर और उसमें 50 लाख रुपए की लागत से अल्वी भवन बनाने की घोषणा का मेवात हरियाणा के अलवी शाह समाज ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, मुख्यमंत्री के मीडिया कॉर्डिनेटर मुकेश कुमार वशिष्ठ, समाजसेवी मनीष सिंघल सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का धन्यवाद किया है।

समाज के लोगो ने सीएम का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज तक जिस काम को कोई सरकार नहीं कर सकी वह बीजेपी की मनोहर सरकार ने कर दिखाया है। इसको लेकर अल्वी शाह समाज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का हमेशा आभारी रहेगा।

मेवात हरियाणा अलवी शाह समाज के पूर्व जिला पार्षद यूनुस अलवी, वरिष्ठ एडवोकेट गुलाम नबी आजाद, हाजी तौफिक पीरजादा सरपंच खोरी शाह चोखा, डॉक्टर इस्ताक सरपंच सिहरी सिंगलहेरी, वसीम अकरम सरपंच खानपुर घाटी, अरमान सरपंच जाड़ोली, इरफ़ान सरपंच बलई, कय्यूम मरोड़ा, उस्मान गुजर नंगला,

शाहिद खेड़ी कलां,

मुबीन ठेकेदार रसूलपुर, डॉक्टर सदीक पापडा, डॉक्टर फकरुद्दीन पिनगवां, इस्माईल पिनगवां, जब्बार पिनगवां, नौरंग पिनगवां, हाकम बुबलहेरी ने कहा की मेवात के तीन विधानसभा नूंह, पुनहाना और फिरोजपुर झिरका, हथीन, सोहना में अलवी समाज की करीब 70 हजार से अधिक के वोट है इसके अलावा पूरे हरियाणा में अलवी शाह समाज की करीब 2 लाख वोट है लेकिन आज तक किसी भी पार्टी ने अलवी समाज को सम्मान देने की कोशिश नहीं की है। आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अलवी समाज को एक सम्मान देकर कर्ज अलवी समाज पर चढ़ा दिया है जिसे वक्त पर आने पर अदा करने की कोशिश की जाएगी।

वही अलवी शाह समाज के लोगों ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का हरियाणा पंचायत संस्थानों में 8 फीसदी आरक्षण देने का भी धन्यवाद किया है। अलवी शाह समाज के लोगों ने का कहना है कि मुख्यमंत्री की सोच के चलते ही आज अकेले में मेवात में 27 पिछड़ी जाति के सरपंचों में से करीब 22 शाह अलवी समाज के सरपंच है। तथा हर ब्लॉक समिति में दो-दो सदस्य और जिले में दो जिला परिषद के सदस्य भी है भी हैं। जो हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और भाजपा सरकार की देन है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।

इस मौके पर गांव शहचोखा, लाहाबास, पिनगवां, पापड़ा, जाडोली, सिहरी सिहगलहेडी, मरोड़ा, रसूलपुर, गुजर नंगला, खेड़ी कला, खानपुर घाटी, बली, बुबलहेडी सहित दो दर्जन गावों के प्रमुख लोग मोजूद रहे थे।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website