Khabarhaq

कामा पंचायत समिति की अजीना बेगम बनी चेयरपर्सन

Advertisement

कामा पंचायत समिति की अजीना बेगम बनी चेयरपर्सन
• सेहनाज के बर्खास्त होने के बाद अजीना बनी कार्यवाहक चेयरपर्सन
• विधायक नोक्षम चौधरी का चांदी का मुकुट बांधकर किया धन्यवाद
यूनुस अलवी,
कामा/मेवात
   पूर्व कांग्रेस मंत्री जाहिदा खान की बेटी डॉक्टर शहनाज को पंचायत समिति कामा के चेयरपर्सन पद से निलंबित कर दिए जाने के बाद वार्ड नंबर 8 नंबर से पंचायत समिति सदस्य अजीना बेगम को बहुमत के आधार पर कामा पंचायत समिति की चेयरपर्सन चुना लिया गया है। चेयर पर्सन चुने जाने के बाद अजीना ने  पंचायत समिति के सदस्यों के साथ कामा से भाजपा विधायक नोक्षम चौधरी को चांटी का मुकुट पहना कर उनका धन्यवाद और स्वागत किया। अजीना को चेयरपर्सन बनाने में विधायक नोक्षम चौधरी और मोहम्मद हबीब हवन नगर की अहम भूमिका रही है।
 गौरतलब है कि कांग्रेस की पूर्व मंत्री जाहिदा खान की बेटी डॉक्टर शहनाज को कामा पंचायत समिति चेयरपर्सन पर से निलंबित कर दिया गया था जिसके बाद कार्यकारी अध्यक्ष बनाने की कवायद शुरू हो गई थी।
कामा पंचायत समिति की प्रधान शहनाज खान को निलंबन हो जाने के बाद वार्ड नंबर 8 से पंचायत समिति सदस्य अजीना का नाम आने के बाद अचानक आदेश निरस्त कर दिए गए थे। जिसके बाद भाजपा में दो गुट आमने सामने हो गए थे। एक सप्ताह पहले भाजपा और निर्दलीय पंचायत समिति के  करीब दो दर्जन सदस्य उमराव हाउस मांडीखीड़ा पहुंच गए थे। जहा पर विधायक नोक्षम चौधरी
का समर्थन करते हुए पंचायत समिति कामां में अजीना बेगम को अपना समर्थन दिया था। कामा पंचायत समिति की वार्ड नंबर 8 से अजीना बेगम निर्दलीय चुनाव लड़ी और जीती। अजीना बेगम ने कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ा था और 330 वोटो से अपनी जीत दर्ज की थी।
अजीना बेगम के पंचायत समिति कामां की चेयरपर्सन बन जाने के बाद करीब एक दर्जन समिति के सदस्यों ने मिलकर विधायक नोक्षम चौधरी को चांदी का मुकुट पहनाकर उनका धन्यवाद और स्वागत किया और कहा कि सरकार और विधायक के सहयोग से पंचायत समिति में अभूतपुर विकास कार्य किया जाएगा।
Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website