Khabarhaq

• पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास की खेतियत जानने काटपुरी पहुंचे विधायक आफताब अहमद

Advertisement

• पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास की खेतियत जानने काटपुरी पहुंचे विधायक आफताब अहमद
काफी समय से बीमार थे विधायक आफताब अहमद
• पूर्व चेयरमैन कल्लू के इंतकाल पर परिवार को सांत्वना भी देने पहुंचे आफताब
फोटो 
1 पुनहाना विधायक मोहम्मद इलियास को शांतवना देते आफताब अहमद
फोटो 2 चेयरमैन कल्लू के इंतकाल के बाद परिवार को शांतवना देते आफताब अहमद
यूनुस अलवी,
नूंह, 
    पूर्व मंत्री एवं पुनहाना से कांग्रेस विधायक मोहम्मद इलियास के काफी समय से बीमार रहने और तेड़ गांव के पूर्व सरपंच एवं पंचायत समिति के अध्यक्ष कल्लू के देहांत के बाद परिवार को शांतवना देने के लिए सोमवार को हरियाणा विधानसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता चौधरी आफताब तेड और कातपुरी गांव पहुंचे।
 आपको बता दें कि पुनहाना से कांग्रेस विधायक चौधरी मोहम्मद इलियास काफी समय से बीमार है लेकिन फिलहाल अब उनकी तबीयत में काफी सुधार है वही तेडगांव के रहने वाले पूर्व सरपंच एवं पंचायत समिति पुनहाना के अध्यक्ष रहे  कल्लू का हाल ही में इंतकाल हो गया था। चौधरी आफताब अहमद दोनों परिवारों से मिलकर उनको शांतवना देने सोमवार को पहुंचे।
  विधायक चौधरी आफताब अहमद ने बताया कि फिलहाल विधायक मोहम्मद इलियास की तबीयत ठीक है वह काफी समय से बीमार चल रहे थे। उन्हें उम्मीद है जल्दी ही वह स्वस्थ होकर लोगों के बीच आकर सेवा करेंगे। \
 बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि आज हरियाणा नहीं पूरे देश में कांग्रेस और इंडिया गठबंधन की एक लहर चल रही है और भारी बहुमत के साथ इंडिया गठबंधन देश में सरकार बनाने जा रहा है। वहीं उन्होंने भाजपा के 400 पार के नारे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा मानसिक तौर पर लोगों पर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है जबकि भाजपा पूरे देश में डेढ़ सौ पर भी नहीं जा रही है। पिछली बार हरियाणा विधानसभा में भी भाजपा ने 80 पर का नारा दिया गया था लेकिन भाजपा 40 सीटों पर ही सिमट गई थी इसी तरीके से देश में भाजपा 400 सीट का नारा दे रही है वह 200 से भी कम सीटों पर सिमट कर रह जाएगी।
  उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर आए दिन इलेक्ट्रोल बंद पर जो खुलासे हो रहे हैं इससे भाजपा पार्टी पूरी तरह से बेनकाब हो गई है। जिन कंपनियों की आमद ने साल ने दो करोड़ है वह भी 200/ 300 करोड रुपए का भाजपा को चंदा दे रही है। इससे साफ जाहिर है कि भाजपा ने इलेक्ट्रोल बोंड को एक उगाई कर बनाकर रख दिया है जिसकी पोल सुप्रीम कोर्ट की रहनुमाई में खुल रही है। विधायक आफताब अहमद ने कहा कि हरियाणा की सभी 10 लोकसभा की सीटों पर कांग्रेस पार्टी जीत रही है जबकि आने वाले विधानसभा में कांग्रेस पार्टी 70 से अधिक सीट जीतकर सरकार बनाने जा रही है क्योंकि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार से जनता दुखी हो चुकी है। आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा केवल जुमलेबाजी के नारे देती है जबकि आम जनता की समस्याओं से उनका कोई सरोकार नहीं है। किसानों की आमदनी दुगना करने का वादा करने वाली भाजपा से बॉर्डर पर बैठकर किसान केवल एमएसपी के गारंटी की मांग कर रहे हैं लेकिन भाजपा किसानों को दिल्ली घुसने भी नहीं दे रही है और लोहे की कीलो से सड़कों को रोक कर रखा हुआ है। आने वाले लोकसभा और विधानसभा में देश और प्रदेश की जनता बेरोजगारी महंगाई भ्रष्टाचार किसानों के साथ जुल्म अत्याचार सभी का एक एक कर बदला जनता लेगी और भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगी
Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website