Khabarhaq

भाजपा सरकार ही मेवात का विकास कर सकती है – हबीब हवन नगर

Advertisement

भाजपा सरकार ही मेवात का विकास कर सकती है – हबीब हवन नगर 
9 साल में भाजपा ने मेवात में करीब 5000 करोड़ के विकास कार्य कारण
• हरियाणा की सभी 10 लोगों सभा सीट जीतकर फिर इतिहास दोहराएगी भाजपा
यूनुस अलवी, 
मेवात, 
 हरियाणा हज कमेटी के पूर्व सदस्य एवं वरिष्ठ भाजपा नेता मोहम्मद हबीब हवन नगर ने कहा कि मेवात का विकास केवल भाजपा सरकार ही कर सकती है जबकि अबसे पहले की सरकारों ने मेवात के लिए केवल बड़े बड़े सब्जबाज ही दिखाएं और कोई काम नहीं किया। भाजपा सरकार ने पिछले 9 साल में नूंह जिले में करीब 5000 करोड़ से भी अधिक के विकास कार्य किए हैं जबकि 9 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिले को करीब 700 करोड रुपए की सौगात देकर बता दिया कि भाजपा बिना किसी भेदभाव के सबका साथ, सबका विकास नारे को साथ लेकर चल रही है। इतना ही नहीं नूंह जिले के 50 से अधिक युवाओं को जूनियर इंजीनियर, एक दर्जन से अधिक एसडीओ और हजारों अध्यापक और कर्मचारियों को बिना खर्ची और पर्ची के भाजपा सरकार ने बिना किसी भेदभाव के योग्यता के आधार पर नौकरी दी है जबकि अब से पहले की सरकारों में बिना पैसे के एक चपरासी की भी नौकरी नहीं लगती थी। भाजपा सरकार में ही मेवात का पहला एसडीएम बिना किसी लेनदेन के काबलियत के आधार पर नौकरी दी है।
 मोहम्मद हबीब हवन नगर ने बताया कि भाजपा सरकार ने पुनहाना और तावडू को उपमंडल बनाया जबकि पिनगवां और इंद्री को ब्लॉक बनाया तथा इंद्री को ही सब तहसील का दर्जा दिया है। उन्होंने बताया कि जल्दी ही नूंह से राजस्थान बॉर्डर तक और नगीना से होडल तक सड़कों को 4 लाइन बनाया जा रहा है। नूंह से 838 करोड़ की डीपीआर तैयार हो चुकी है। इसके अलावा जिले की दर्जनों सड़कों का नवीनीकरण किया गया है और उनको चौड़ा किया गया है। नूंह जिले से ही दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे को निकाल कर मेवात की लाखों की जमीनों को करोड़ों की कीमत बनाया है  इससे मेवात के लाखों लोगों को फायदा हो रहा है।
 मोहम्मद हबीब का कहना है कि देश और हरियाणा में भाजपा की लहर चल रही है। जहां नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीट कर जीतकर दोबारा से इतिहास रचा जाएगा और इस बार गुरुग्राम लोकसभा सीट हरियाणा में सबसे अधिक वोटो से जीत दर्ज करेगी।
  हबीब हवन नगर ने कहा कि अगर पार्टी ने उन्हें फिरोजपुर झिरका विधानसभा से टिकट दिया तो वह चुनाव जरूर लड़ेंगे और पहली बार मेवात में कमल खिलाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मेवात के लोग भाजपा को वोट देना तो चाहते हैं लेकिन कुछ पार्टियों ने अब तक मेवात के लोगों को भाजपा का डर दिखाकर खुद वोट हासिल की है लेकिन आज तक उन्होंने मेवात के लिए कुछ नहीं किया। अब मेवात की जनता ने 9 साल भाजपा के राज में देख लिया है कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो मेवात का विकास कर सकती है। हजारों की संख्या में अब मेवात के लोग बीजेपी पार्टी से जुड़ रहे हैं।
मोहम्मद हबीब ने कहा कि इस बार मेवात की जनता ने जहां भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार को ज्यादा से ज्यादा वोट देने का मन बना लिया है वही मेवात की तीनों सीटों को भाजपा की झोली में डालने का भी इरादा कर लिया है क्योंकि अब मेवात की जनता समझ चुकी है कि अबसे पहले की पार्टी और नेताओं ने उन्हें भाजपा का डर दिखाकर वोट हासिल की है। अब लोगों की समझ में आ गया है कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो बिना किसी भेदभाव के मेवात का विकास कर सकती है।
Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website