Khabarhaq

बीवां में दावत-ए-इफ्तियार पार्टी का हुआ आयोजन, 

Advertisement

बीवां में दावत-ए-इफ्तियार पार्टी का हुआ आयोजन, 
भाजपा नेता हबीब हवननगर रहे मुख्य अतिथि 
फोटो इफ्तार पार्टी में भारी संख्या में मोजूद रोजेदार
यूनुस अल्वी
नूंह,
  शनिवार देर शाम नूंह जिला के खंड फ़िरोजपुर झिरका विधानसभा के बड़े गांव बिवां में जुबेर ठेकेदार के आवास पर रमज़ान के पाक महीने में दावत-ए-इफ्तियार पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमे भाजपा नेता और हरियाणा हज कमेटी के पूर्व सदस्य हबीब हवननगर ने दावत-ऐ- इफ़्तीयार पार्टी में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस मौके पर हबीब हवननगर सहित इलाके से आए सैंकड़ों रोज़ेदारों ने एक साथ मिलकर रोज़ा इफ्तियार किया।
 इफ्तियार पार्टी के बाद डेमरोत पाल की सरदारी की ओर से एक पगड़ी समाहरोह किया। जिसमें जहां डेमरोत पाल की सरदारी ने हबीब हवननगर को पगड़ी बांधकर व चांदी का मुकुट पहनाकर भव्य स्वागत किया वही आसपास के गावों से आए प्रमुख लोगों, चौधरियों, सरपंचों और जिला पार्षद वे चेयरमैन को पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया। इतना ही नहीं आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में हबीब के साथ तन-मन-धन से अपना वोट देने का भी समर्थन दिया।
इस मौके पर हबीब हवन नगर ने कहा कि रमजान का पाक महीना है,  इस अवसर पर लोग रोजेदारों का रोजा इफ्तार कराते हैं। जिसका इस्लाम धर्म में बड़ा पुण्य और स्वाब मिलता है। इस्लाम धर्म में रोजा खुलवाने का बहुत बड़ा स्वभाव है। ऐसे आयोजन केवल मेवात में नहीं बल्कि देश, दुनिया में बड़े पैमाने पर किए जाते हैं। ऐसे आयोजनों से आपसी भाईचारा और मोहब्बत बढ़ती है। लोगों को चाहिए कि रोजेदारों का ज्यादा से ज्यादा रोजा इफ्तार कराएं। क्योंकि रोजेदार के बराबर ही रोजा खुलवाने वाले को सवाब मिलता है लेकिन रोजेदार के स्वाब में कोई कमी नहीं की जाती है। वही हबीब हवन नगर ने कहा कि इस पगड़ी की लाज़ को कभी झुकने नहीं दूंगा ये मेरा वादा है।
  पगड़ी समारोह और इफ्तार पार्टी के दौरान मुख्य रूप से उम्मर जिला पार्षद पाड़ला, हाजी फकरु चैयरमेन, साबिर सरपंच रनियाला, हाजी फते मोहम्मद, फते मोहम्मद वॉइस चैयरमेन, नसीम सरपंच नगीना, उसमान चेयरमैन, उसमान सरपंच, हाजी वाहब सरपंच, सलीम मढ़ी, असलम बुबल्हेड़ी, हाजी जब्बार सरपंच, समून ठेकेदार, जुबेर, सल्लू हरियाणा होटल, काला सरपंच, हाजी जाकिर, फकरु सरपंच, रुक्कु, याकूब सरपंच, लतीफ सरपंच, जानू पूर्व सरपंच, हाकम मांडीखेड़ा, नुरू, साकिर उमरा, इरफान आलम सरपंच, सराबू सरपंच ऊमरी, लियाक़त सरपंच, निसार ब्लॉक समिति, आलम  ब्लॉक समिति, हारून कन्साली, आकिब सरपंच उमरा, इकबाल सरपंच डुंगेजा, हन्ना सरपंच बसई, साबिर सरपंच, व बिवां गांव के सभी मौजिज लोग इस प्रोग्राम में शामिल रहे।
Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

भारत की सबसे उम्र दराज मेवात की 99 वर्षीय असगरी और 98 वर्षीय चंद्री हज के लिए मदीना रवाना। • बुजुर्ग हज्जन को पूरे सम्मान के साथ हज कमेटी इंडिया ने विदा किया गयासा • मान्य किराए के बावजूद बुजुर्ग हज्जन को विमान मे बिजनेस क्लास की प्रथम सीट दी गई

Please try to copy from other website